boAt Smart Ring Active launched: भारतीय टेक ब्रांड boAt अपनी नई Smart Ring Active को लॉन्च कर दिया है। इस वॉच की पहली सेल 20 जुलाई 2024 से शुरू होगी। कंपनी इस रिंग को अपनी पहली Smart Ring की सक्सेस के तौर पर पेश किया है। ब्रांड इस लेटेस्ट रिंग को अपने पिछले मॉडल की तुलना में काफी कम कीमत पर लेकर आएगा। यहां हम इस लेटेस्ट स्मार्ट रिंग की कीमत और स्पेसिफिकेशन बता रहे हैं। 
 
boAt Smart Ring Active के स्पेसिफिकेशन 
boAt स्मार्ट रिंग एक्टिव कोर हेल्थ मॉनिटरिंग सुविधाओं को प्राथमिकता देता है। यह ऑटोमेटिकली रूप से हार्ट स्पीड, ब्लड ऑक्सीजन (SpO2), नींद और तनाव को ट्रैक करता है, जिससे यूजर्स अपनी हेल्थ फिटनेस को ट्रैक कर सकते हैं। 

रिंग को लंबे समय तक इस्तेमाल करने के लिए पानी प्रतिरोध के लिए एयरटाइट तकनीक और स्टेनलेस स्टील से बनाया गया है। यह रंग तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, सिल्वर, और गोल्ड में उपलब्ध है। ब्रांड ने इस रिंग को 5 साइज में पेश किया है। इसके अतिरिक्त, एक कन्वेनिएंट शेक जेस्चर की मदद से यूजर्स सिंपल हैंड मूवमेंट में फोटो ले सकते है। 

boAt Smart Ring Active की कीमत और उपलब्धता
boAt स्मार्ट रिंग एक्टिव अपने पिछले मॉडल की तुलना में बहुत कम कीमत पर आता है, जिसे 2,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। यह इसे भारतीय बाज़ार में सबसे किफ़ायती स्मार्ट रिंग बनाता है, जो उन खरीदारों को आकर्षित करेगा। बता दें कि boAt ने अगस्त 2023 में 8,999 रुपये की कीमत के साथ अपनी पहली स्मार्ट रिंग लॉन्च की थी।

boAt स्मार्ट रिंग एक्टिव 18 जुलाई से Amazon, Flipkart और boAt की वेबसाइट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगी, जबकि इसकी आधिकारिक बिक्री 20 जुलाई से शुरू होगी। 

ये भी पढ़े-ः Nio Phone 2 की जल्द होगी एंट्री: 100W चार्जर के साथ 3C सर्टिफिकेशन पर हुआ स्पॉट; जानें फीचर