boAt Stone 352 Pro launched: बोट ने भारतीय में मार्केट में अपना लेटेस्ट पोर्टेबल स्पीकर Stone 352 Pro को लॉन्च कर दिया है। यह स्पीकर हल्के और कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ आता है। इसमें 14W RMS आउटपुट के साथ सिग्नेचर साउंड टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। यहां हम इस डिवाइस की कीमत और स्पेसिफिकेशन की डिटेल बता रहे हैं। 

boAt Stone 352 Pro के स्पेसिफिकेशन 
boAt Stone 352 Pro में संतुलित ऑडियो और डीप बास के लिए बोट की सिग्नेचर साउंड तकनीक के साथ 14W RMS आउटपुट है। इसमें डायनामिक RGB लाइट भी शामिल हैं जो पार्टी के माहौल को बढ़ाने के लिए रंग बदलती हैं। कनेक्टिविटी के लिए, स्पीकर में ब्लूटूथ 5.3, दो स्पीकर को पेयर करने के लिए TWS (ट्रू वायरलेस स्टीरियो) कार्यक्षमता और USB, AUX और TF कार्ड स्लॉट सहित कई पोर्ट दिए गए हैं।

इसमें हैंड्स-फ़्री कॉल के लिए बिल्ट-इन माइक्रोफ़ोन है। स्टोन 352 प्रो IPX5 स्प्लैश-रेज़िस्टेंट है, जो इसे आउटडोर उपयोग के लिए उपयुक्त बनाता है। यह एक बार चार्ज करने पर 12 घंटे तक का प्लेटाइम देता है और टाइप-सी चार्जिंग इंटरफ़ेस का उपयोग करता है।

boAt Stone 352 Pro कीमत और उपलब्धता
बोट ने  Stone 352 Pro स्पीकर को तीन कलर ऑप्शन- रेजिंग ब्लैक, ग्रेवी ग्रे और वाइबिंग ब्लू कलर में पेश किया है। इसकी कीमत 1,999 रुपए है, जिसे बोट की ऑफिशियल साइट समेत  Amazon.in से खरीदा जा सकता है। 

ये भी पढ़ेः- Samsung Galaxy Buds 3 सीरीज लॉन्च: नए डिजाइन और एलईडी लाइट स्ट्रिप के साथ 24 घंटे की बैटरी लाइफ; देखें कीमत