Logo
boAt Ultima Select Smartwatch: बोट ने भारतीय बाजार में अपनी एक नई स्मार्टवॉच पेश की है, जिसका नाम अल्टिमा सिलेक्ट है। ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर्स, 2.01 इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आने वाली इस वॉच की कीमत भी बजट में रखी गई है।

अगर आप 3 हजार रुपये की प्राइस रेंज में एक नई स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए बोट ने बहुत बड़ी खुशखबरी लाई है। स्मार्टवॉच ब्रांड बोट ने भारत में अपनी नई वॉच boAt Ultima Select को पेश किया है, जो 2.01 इंच AMOLED डिस्प्ले, 5 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ आता है। इस स्मार्टवॉच में कई दमदार फीचर्स और स्टाइलिश डिजाइन है। आइये इसकी कीमत और फीचर्स पर एक नजर डालते हैं।

boAt Ultima Select की खासियत
बोट अल्टिमा सिलेक्ट में कर्व्ड एज वाला चौकोर डायल है जो हेक्सागोनल आकार जैसा दिखता है। डिवाइस में मेटल यूनिबॉडी है जो प्रीमियम लुक देती है। यह IP68-रेटेड डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस है। यह एक ब्लूटूथ कॉलिंग वॉच है।

boAt के इस स्मार्टवॉच की सबसे बड़ी खासियत ये है कि कंपनी ने इसमें 2.01 इंच का बड़ा AMOLED डिस्प्ले देती है जिसका रेजोल्यूशन 410 x 502 पिक्सल और 1,000 निट्स पीक ब्राइटनेस है। इसमें ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले मोड और वेक जेस्चर फीचर्स मौजूद है।

100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ मिलेंगे कई हेल्थ फीचर्स
यह स्मार्टवॉच कई हेल्थ फीचर्स के साथ आती है, जो आपके फिटनेस का ख्याल रखते हैं। boAt अल्टिमा सेलेक्ट में आपको हार्ट-रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर, स्लीप ट्रैकर और स्ट्रेस मॉनिटर जैसे अन्य हेल्थ फीचर्स की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा स्मार्टवॉच में 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड है। स्मार्टवॉच सेडेंटरी अलर्ट के साथ भी आती है।

यह भी पढ़ेंः ₹38,999 के बजाय 26,900 रुपये में मिल रहा OnePlus 10R 5G, यहां खरीदने की मची लूट, आप भी न गवाएं मौका!

5 दिनों तक चलेगी  बैटरी
कंपनी ने इसकी बैटरी बैकअप को लेकर दावा करती है कि यह एक बार फुल चार्ज होने के बाद 5 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। इसमें पेमेंट क्यूआर, कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल, बिल्ट-इन गेम्स, डीएनडी, फाइंड माई फोन कई अन्य फीचर्स मौजूद है।

boAt Ultima Select Smartwatch की कीमत
कंपनी ने अल्टिमा सिलेक्ट की कीमत 2,999 रुपये रखी है और यह स्टील ब्लैक, डीप ब्लू, कूल ग्रे और एक्टिव ब्लैक कलर ऑप्शन में आती है। स्मार्टवॉच 9 फरवरी से अमेजन (Amazon) और ब्रांड की वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध होगी।

5379487