BOULT K10 Earbuds Launch: बोल्ट ने भारत में अपने एक नए पावरफुल ईयरबड्स को लॉन्च किया है, जो BOULT K10 है। कंपनी ने K10 के साथ BOULT W10 TWS earbuds को भी पेश किया है, जिसे हम पहले ही कवर कर चुके हैं। यहां हम BOULT K10 को कवर करेंगे। तो आइए जानते हैं...

BOULT K10 ईयरबड्स के फीचर्स
K10 का पॉकेटेबल डिजाइन इसे उपयोग में आसान और आकर्षक बनाता है। साथ ही, इसका IPX5 वॉटर रेसिस्टेंस इसे पसीने और पानी से सुरक्षित रखता है। जिसका मतलब है कि आप इस ईयरबड्स को वर्कआउट के दौरान भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

BOULT K10 में 10mm ड्राइवर्स और BoomX टेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया है, जो डिप बास और पावरफुल बास के साथ ऑडियो अनुभव को बेहतर बनाते हैं। इसमें Zen Quad Mic ENC का भी सपोर्ट मिलता है, जो शोरगुल वाले माहौल में भी स्पष्ट कॉलिंग अनुभव देता है।

यह भी पढ़ें: ऑन-केस ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ URBAN Smart Buds लॉन्च, कीमत इतनी

50 घंटे की बैटरी लाइफ
कंपनी ने दावा किया है कि BOULT K10 में 50 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है। साथ ही यह टाइप-C फास्ट चार्जिंग के साथ 10 मिनट की चार्जिंग में 120 मिनट तक का प्लेबैक देता है।

यह भी पढ़ें: Infinix का दमदार स्मार्टफोन लॉन्च, धांसू कैमरा के साथ मिलेगी पावरफुल बैटरी, कीमत बस इतनी

कीमत और उपलब्धता
BOULT K10 की कीमत ₹1,099 रखी गई है और यह ब्लू आइस और प्योर ब्लैक कलर्स में उपलब्ध है। ईयरबड्स को आप Flipkart और boultaudio.com से खरीद सकते हैं।