Logo
BOULT Klarity series earbuds launched: BOULT ने ANC के साथ भारत में Klarity 1 और Klarity 3 TWS ईयरबड्स लॉन्च किए हैं। ये ट्रू वायरलेस ईयरबड्स टच कंट्रोल और 4  ENC माइक के साथ आते हैं।

BOULT Klarity series earbuds launched: BOULT ने ANC के साथ भारत में Klarity 1 और Klarity 3 TWS ईयरबड्स लॉन्च किए हैं। ये ट्रू वायरलेस ईयरबड्स टच कंट्रोल और 4  ENC माइक के साथ आते हैं। बड्स की खास बात है इनकी बैटरी लाइफ, जो टोटल 80 घंटे तक की लंबी बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। चलिए अब इन बड्स की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारें में डिटेल से जानते हैं। 

Klarity 1 ईयरबड्स का स्पेसिफिकेशन 
Klarity 1 में घंटे के आकार का डिज़ाइन और मज़बूत बनावट है। यह मज़बूत बास और क्लीयर ऑडियो के लिए 13mm ड्राइवर, ब्लूटूथ v5.4 कनेक्टिविटी, टच कंट्रोल और क्लीयर कॉल के लिए चार ENC माइक के साथ आता है।

ईयरबड्स 80 घंटे तक की बैटरी लाइफ़ और फ़ास्ट चार्जिंग प्रदान करते हैं। अतिरिक्त सुविधाओं में गेमिंग और वाटर रेजिस्टेंस के लिए लो-लेटेंसी मोड शामिल हैं।

ये भी पढ़ेः- Amazon Great Freedom Sale लाइव: स्मार्टफोन से लेकर टीवी पर मिल रहा धांसू डिस्काउंट, ये हैं बेस्ट डील

Klarity 3 ईयरबड्स के फीचर्स
Klarity 3 एक एर्गोनोमिक डिज़ाइन और उन्नत ऑडियो तकनीक के साथ अधिक प्रीमियम अनुभव प्रदान करता है। इसमें इमर्सिव साउंड एक्सपीरियंस के लिए 13mm ड्राइवर और स्पैटियल ऑडियो भी है।

ये भी पढ़ेः- ThundeRobot H51 लॉन्च: ब्लूटूथ 5.4 के साथ मिलेगा ट्रिपल कनेक्टिविटी ऑप्शन; देखें कीमत-फीचर

ईयरबड्स में बैकग्राउंड शोर को कम करने के लिए हाइब्रिड एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC) और स्पष्ट कॉल के लिए हेक्स माइक ENC सिस्टम है। वे ब्लूटूथ v5.4 कनेक्टिविटी और BOULT Amp ऐप के माध्यम से अनुकूलन योग्य सेटिंग्स के साथ आते हैं। क्लैरिटी 3 50 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है और फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

कीमत और उपलब्धता
दोनों मॉडल BOULT की आधिकारिक वेबसाइट, Amazon India और Flipkart पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। क्लैरिटी 1 की कीमत 999 रुपये है, जबकि क्लैरिटी 3 की कीमत 1,999 रुपये है।

5379487