Logo
BOULT W10 Earbuds: बोल्ट ने भारत में अपने एक सस्ते ईयरबड्स को लॉन्च किया है, जिसका नाम W10 है। ये ईयरबड्स 55 घंटे की लंबी बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं।

BOULT W10 Earbuds: बोल्ट ने अपने True Wireless Stereo (TWS) प्रोडक्ट लाइनअप का विस्तार करते हुए भारत में नए W10 ईयरबड्स को पेश किया है। कंपनी ने दावा किया है कि ये ईयरबड्स 55 घंटे की लंबी बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। W10 ईयरबड्स में कई एडवांस फीचर्स मिलते हैं और यह काफी किफायती है।

BOULT W10 ईयरबड्स के फीचर्स
बोल्ट W10 में BoomX टेक्नोलॉजी के साथ 13mm ड्राइवर्स हैं, जो दमदार बास के साथ बेहतरीन साउंड क्वालिटी प्रदान करते हैं। इसमें स्पैशियल ऑडियो फीचर को जोड़ा गया है, जो म्यूजिक, मूवी और गेमिंग के दौरान क्लियर और बेहतरीन साउंड देने में मदद करता है।

55 घंटे की लंबी बैटरी लाइफ
BOULT W10 की सबसे बड़ी खासियतों में से एक इसकी बैटरी लाइफ है। कंपनी दावा करती है कि W10 ईयरबड्स 55 घंटे की लंबी बैटरी लाइफ प्रदान करने में सक्षम है। साथ ही, टाइप-C फास्ट चार्जिंग की मदद से मात्र 10 मिनट के चार्ज में 150 मिनट तक का प्लेबैक मिलता है।

यह भी पढ़ें: आकर्षक डिजाइन और एडवांस फीचर्स के साथ धांसू बड्स लॉन्च, कीमत मात्र इतनी

इस नए ईयरबड्स में Environmental Noise Cancellation (ENC) का भी सपोर्ट मिलता है, जो आसपास की नॉइस को कम करके स्पष्ट कॉलिंग अनुभव प्रदान करते हैं। गेमर्स के लिए इसमें 45ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी मोड भी है, जो शानदार गेमिंग अनुभव प्रदान करते हैं।

इसके अलावा, इस ईयरबड्स में डुअल-डिवाइस कनेक्टिविटी फीचर है, जो यूजर्स को एक ही समय में दो डिवाइस से कनेक्ट रहने की सुविधा देता है। इसक मतलब है कि यूजर्स एक डिवाइस से दूसरे डिवाइस पर आसानी से स्विच कर सकते हैं। W10 ईयरबड्स में IPX5 वॉटर रेसिस्टेंस, वॉइस असिस्टेंट सपोर्ट और टच कंट्रोल्स जैसी सुविधाएं भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: लंबी बैटरी लाइफ के साथ URBAN Smart Buds लॉन्च, कीमत इतनी

BOULT W10 Earbuds: कीमत और उपलब्धता
BOULT W10 की कीमत 799 रुपए रखी गई है और यह कोरल व्हाइट और जेट-ब्लैक कलर्स में आता है। इच्छुक ग्राहक इस ईयरबड्स को Flipkart और boultaudio.com से खरीद सकते हैं।

5379487