Logo
Boult x Mustang Torq Earbuds launched: बोल्ट ने भारत में अपने लेटेस्ट ईयरबड Boult x Mustang Torq को लॉन्च कर दिया है। ये बड्स टोटल 100 घंटे के प्लेटाइम और डुअल डिवाइस पेयरिंग के साथ आते हैं।

Boult x Mustang Torq Earbuds launched: बोल्ट ने भारतीय मार्केट में अपने लेटेस्ट Boult x Mustang Torq Truly Wireless in Ear Earbuds को लॉन्च कर दिया है। ये बड्स 45ms Low Latency और Breathing LEDs के साथ आते हैं। खास बात है कि इन बड्स की कीमत काफी कम है। चलिए अब इन न्यूली लॉन्च बड्स की कीमत और स्पेसिफिकेशन पर भी एक नजर डाल लेते हैं। 

Boult x Mustang Torq Truly Wireless in Ear Earbuds की कीमत 
बोल्ट के ये लेटेस्ट ईयरबड अमेजन की साइट पर 1299 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है। खास बात है कि इन बड्स को  Axis Bank Credit Card से खरीदने पर 10 प्रतिशत का अलग से डिस्काउंट भी मिल रहा है। इतना ही यूजर इन बड्स को 118 रुपए की मंथली EMI पर खरीद सकते हैं। ये बड्स तीन कलर ऑप्शन Mustang Torq, Mustang Derby और Mustang Dash में उपलब्ध है। 

Boult x Mustang Torq Truly Wireless in Ear Earbuds के स्पेसिफिकेशन 
बोल्ट के यह लेटेस्ट ईयरबड्स Built in App Support के साथ आते हैं। यह बड्स 45ms Low Latency Gaming मोड के साथ आती हैं। यह बड्स टोटल 100H Playtime देते हैं। खास बात है कि यूजर्स इन बड्स को Dual Device से Pairing कर सकते हैं। बड्स में साउंड एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए 13mm Bass  Drivers मिलता है। इसके अलावा ये बड्स IPX5 वाटर रेजिस्सटेंस BT 5.4 क्लूटूथ कनेक्टिवी, Quad Mic ENC और Touch Controls के साथ आते हैं। 

ये भी पढ़ेः- E8N Ultra Mini LED TV लॉन्च: 288Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगा डॉल्बी एटमॉस; जानें कीमत  

5379487