Boult Gaming TWS earbuds series launched in india: पॉपुलर ब्रांड Boult ने भारत में दो नए बजट फ्रेंडली गेमिंग ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया  है। इनका नाम Z40 गेमिंग और Y1 गेमिंग हैं। कंपनी ने इन बड्स को अल्ट्रा-लो लेटेंसी और हाई क्वालिटी ऑडियो फीचर के साथ बेहतरीन गेमिंग एक्सपीरियंस देने के लिए डिजाइन किया हैं। इनमें यूजर्स को डुअल डिवाइस क्नेक्टिवी, ब्लूटूथ 5.4 और मिनीमल लेटेंसी के लिए कॉम्बैट™ गेमिंग मोड जैसे खास फीचर्स मिलते हैं। 

Boult Z40 गेमिंग और Y1 गेमिंग TWS ईयरबड्स के फीचर्स 
Boult Z40 गेमिंग और Y1 गेमिंग ईयरबड्स गेमर्स की जरुरतों को पूरा करने वाले भरपूर फीचर के साथ आते हैं। इन दोनों ही बड्स में केवल 40ms की अल्ट्रा-लो लेटेंसी के साथ ड्यूल डिवाइस कनेक्टिवी,  ब्लूटूथ 5.4 टेक्नोलॉजी और कॉम्बैट™ गेमिंग मोड की सुविधा मिलती हैं। 

कंपनी के यह दोनों मॉडल BOULTs BoomX टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं। इस फीचर की मदद से यूजर्स को डीप बास और क्लीयर ऑडियो मिलता हैं। इन बड्स को  iOS और Google Play Store के साथ पेयर किया जा सकता है। साथ ही इन TWS ईयरबड्स में टच कंट्रोल और वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट भी मिलता है।

ये भी पढे़ः- देश के पहले टच डिस्प्ले वाले ubon j18 future pods लॉन्च: केस पर दिखाई देंगी सोशल मीडिया नोटिफिकेशन; जानें कीमत   

दोनों उत्पाद गहन गेमिंग सत्रों के दौरान स्थायित्व के लिए IPX5 जल प्रतिरोध प्रदान करते हैं। बूमएक्स टेक्नोलॉजी और 10 मिमी ड्राइवर द्वारा संचालित, ये ईयरबड्स बेहतरीन बास के साथ गुणवत्तापूर्ण ऑडियो प्रदान करते हैं। इसके अलावा बड्स में IPX5 वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस रेटिंग फीचर का उपयोग भी किया गया है। 

60 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ गेमिंग सेशन का लें मजा 
Boult Z40 गेमिंग TWS ईयरबड्स टोटल 60 घंटे की बैटरी लाइफ़ प्रदान करते हैं। इसमें स्टाइलिश लुक के लिए RGB लाइट के साथ ब्लैक मॉस और इलेक्ट्रिक व्हाइट वेरिएंट में आता है। वहीं Boult Y1 गेमिंग TWS बड्स 50 घंटे का प्लेटाइम देने का वादा करतें है। यह ब्लैक मेटल, इलेक्ट्रिक रेड और ग्लेशियर ब्लू कलर में उपलब्ध है, जिसमें वाइब्रेंट RGB लाइट्स हैं। इन्हें गेमिंग सेशन के लिए डिजाइन किया गया है। 

Boult Z40 गेमिंग और Y1 गेमिंग ईयरबड्स की कीमत
कंपनी ने Boult Z40 गेमिंग बड्स को 1,299 रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। इसे यूजर्स अमेजन, फ्लिपकार्ट और Boult की अधिकारिक वेबसाइट से खऱीद सकते हैं। वहीं Boult Y1 गेमिंग बड्स की कीमत 1,199 रुपए है और यह फ्लिपकार्ट व Boult की ऑफिशियल वेबसाइट पर खरीद के लिए उपलब्ध है।