Logo
BSNL 160 days Recharge Plan: बीएसएनएल का यह नया रिचार्ज प्लान ₹997 का है और इसकी वैलिडिटी 160 दिनों की है। इसके अलावा, इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली डेटा जैसे कई अन्य बेनेफिट्स मिलते हैं।

BSNL 160 days Recharge Plan: सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया बजट-फ्रेंडली प्लान पेश किया है। यह प्लान उन लोगों के लिए खास हो सकता है, जो लंबी वैधता के साथ कम खर्च में अधिक लाभ चाहते हैं। BSNL का यह नया रिचार्ज प्लान ₹997 का है और इसकी वैलिडिटी 160 दिनों की है। इसके अलावा, इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली डेटा जैसे कई अन्य बेनेफिट्स मिलते हैं।

BSNL के 997 रुपए वाले प्लान प्लान के फायदे
बीएसएनएल का यह प्लान उन ग्राहकों के लिए है, जो लंबी अवधि तक चलने वाले और किफायती रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं। इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध है। इसके साथ ही इसमें हर दिन 2GB हाई-स्पीड डेटा मिलता है। यानी आपको इस प्लान में कुल 320GB डेटा का लाभ मिलता है।

यह भी पढ़ें: Jio के दो धांसू सस्ते प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ भरपूर डेटा, चेक करें डिटेल

इतना ही नहीं बीएसएनल के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में प्रतिदिन फ्री 100 SMS की सुविधा भी मिलेगी। इस प्लान की वैधता 160 दिन है।
BSNL इस प्लान के तहत नेशनल रोमिंग भी मुफ्त में दे रहा है, जिससे ग्राहक बिना किसी अतिरिक्त चार्ज के पूरे देश में रोमिंग का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा, BSNL Tunes और Zing Music जैसी वैल्यू-एडेड सर्विसेज भी इस प्लान में मुफ्त मिलती हैं।

5379487