Lava Storm 5G available in huge discount: देशी कंपनी लावा का टेक बाजार में एक बड़ा नाम हैं। कंपनी ने मार्केट में एक से बढ़कर एक फोन को उतारा, जिन्हें यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में यदि आप कोई एक अच्छा 5जी फोन लेने का प्लान कर रहे हैं, तो Lava Storm 5G फोन आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है। फोन में 128 जीब तक की रोम और 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा  मिलता है। खास बात है कि आर इस जबरदस्त फोन को इस समय अमेजन से काफी सस्ती कीमत पर खरीद सकते हैं। आइए अब फोन की कीमत और फीचर्स के बारें में विस्तार से जानते हैं। 

Lava Storm 5G की कीमत 
लावा का 5जी सेगमेंट का यह फोन अमेजन पर इस समय 20 प्रतिशत की भारी छूट के साथ मिल रहा है। फोन का ओरिजनल प्राइस 14,999 रुपए है, लेकिन आप इस फोन को ऑफर के साथ केवल 11,999 रुपए में अपना बना सकते हैं। साथ ही फोन को य़दि आप Canara Bank Credit Card का इस्तेमाल करके खरीदते हैं, तो आपको 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल जाता है। जिससे Lava के इस फोन की कीमत और भी कम हो जाती है। 

इसके अलावा फोन पर 11,300 रुपए का एक्सचेंज बोनस भी ऑफर किया जा रहा है। हालांकि यह ऑफर आपके पुराने डिवाइस की कंडीशन पर निर्भर करता है। खास बात है कि आप Lava के इस फोन को मंथली 582 रुपए की ईएमआई के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। यह फोन 1 साल की वारंटी के साथ आता है। 

Lava Storm 5G में कैसे हैं फीचर?  
Lava के इस सस्ते 5G स्मार्टफोन  में 6.78 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले देखने को मिलता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन MediaTek Dimensity D6080 प्रोसेसर से लैस है जिसे 420 हजार से ज्यादा का AnTuTu बेंचमार्क स्कोर मिला है। प्रोसेसर को 8GB इंस्टॉल्ड रैम और 8GB वर्चुअल रैम के साथ जोड़ा गया है। यह प्रोसेसर को बेहतर गेमिंग परफॉर्मेंस प्रदान करता है। फोन में 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज है।

कैमरे की बात करें तो Lava Storm 5G में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50MP प्राइमरी के साथ एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा है। डिवाइस में 5000mAh की पावरफुल बैटरी से लैस आता है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। यह फोन 2 कलर वेरिएंट- Gale Green और Thunder Black कलर ऑप्शन में उपलब्ध है