Logo
Fire-Boltt Ninja Smart Watch: यदि आप एक नई स्मार्टवॉच लेने का विचार कर रहे है, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। अमेजन की बिग सेविंग डेज सेल में Fire-Boltt की स्मार्टवॉच को तगड़े डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। ये प्लेटफॉर्म पर 1000 रूपए से भी कम में मिल रही हैं।

Fire-Boltt Ninja Smart Watch: ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर बिग सेविंग डेज शुरू हो गई है। सेल के दौरान कंपनी स्मार्टवॉच, स्मार्टफोन, टीवी और अन्य कई प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं। इस सेल में Fire-Boltt की स्मार्टवॉच को तगड़े डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। ये स्मार्टवॉच टोटल 3 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आती है। चलिए जानते हैं इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारें में...

Fire-Boltt Ninja Call Pro Smart Watch की कीमत 
अमेजन पर  Fire-Boltt की ये स्मार्टवॉच 999 रूपए में उपलब्ध है, जबकि इसका एमआरपी प्राइस 17,999 है। कंपनी इस घड़ी पर 94% का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं। डिस्काउंट के साथ आप इस स्मार्टवॉच को आधे से भी कम कीमत में खरीद सकते है। इसके साथ ही इस घड़ी को खरीदने पर आपको कई सारे बैंक डिस्काउंट भी मिल सकते है। यह स्मार्टवॉच 1 साल की वारंटी के साथ आती है।
 
Fire-Boltt Ninja Call Pro Smart Watch के स्पेसिफिकेशन 
Fire-Boltt Ninja Call Pro Smart Watch में 1.69-इंच की AMOLED डिस्प्ले है।  स्मार्टवॉच में 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और 150 से ज्यादा वॉच फेस दिए गए है।  

ये भी पढ़ेः- Mini Refrigerators: 10 हजार से भी कम में खरीदें, 5 स्टार रेटिंग वाले मिनी फ्रिज, देखें आपके लिए कौन-सा बेहतर  

इस स्मार्टवॉच में बेहतर ब्लूटूथ कॉलिंग अनुभव के लिए ट्रू सिंक तकनीक को इंटीग्रेट किया गया है। इसमें मौजूद इनबिल्ट स्पीकर और माइक्रोफोन से आप सीधे फोन कॉल करके बात कर सकते है। 

ये भी पढ़ेः- jio का धामकेदार ऑफर: 50 दिनों तक फ्री मिलेगा अनलिमिटेड इंटरनेट, जानें किन्हें मिलेगा ऑफर का लाभ    

हार्ट हेल्थ के लिए इस वॉच में उन्नत तकनीक और एचआरएस चिपसेट के साथ  SpO2 फीचर दिए गए है, जो हार्ट की स्पीड रीडिंग दे सकती है। अगर बात करें इस घड़ी की बैटरी लाइफ की तो ये 220mAh बैटरी के साथ आती है। इसको स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर आप इसका 3 दिनों तक उपयोग कर सकते है। 

ये भी पढ़ेः- NoiseFit Active 2 ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च: 1.46 AMOLED डिस्प्ले साथ मिलेंगे कई हेल्थ फीचर्स, जानिए कीमत

5379487