Flipkart BBD Sale 2024: फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज फेस्टिवल Sale में भारत के सर्वश्रेष्ठ ब्रांड्स के स्मार्ट TV को धांसू डिस्काउंट और ऑफर के साथ खरीदने का मौका दिया जा रहा है। सोनी, तोशिबा, वीयू, एलजी और शाउमी जैसे टॉप रेटिड मॉडल को आज ही बुक कर लीजिए। जिनका बजट नहीं है, वे लोग मात्र ₹7000 में Infinix 81 cm HD Ready LED Smart Linux TV 2024 Edition की खरीदारी कर सकते हैं। इस 32 इंच की बड़ी स्क्रीन वाले टीवी के साथ आप अपने लिविंग एरिया को खूबसूरत बनाने के साथ घर बैठे थिएटर का मजा उठा सकेंगे। चलिए अब इस टीवी का ऑफर डिस्काउंट और फीचर्स भी देख लेते हैं। 

ये भी पढ़ेः- मात्र ₹899 में मिल रहे ₹3,499 वाले शानदार ईयरबड्स, खरीदने टूट पडे़ लोग

Infinix टीवी में मिल रहा भारी डिस्काउंट 
फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल के दौरान यह टीवी पूरे 54 प्रतिशत की छूट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध है। सेल में टीवी की कीमत 16,999 रुपए से घटकर केवल 7,750 रुपए रह गई है। साथ ही टीवी को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से खरीदने पर आपको 5 प्रतिशत का इंस्टेंट कैशबैक भी दिया जा रहा है।

इसके अलावा टीवी को एचडीएफसी बैंक कार्ड से खरीदने पर 1500 रुपए का अतिरिक्त बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है। इससे आप इस टीवी की कीमत महज 7 हजार रुपए से भी रह जाती है। यह टीवी पूरे 1 साल की वारंटी के साथ आती है। 

ये भी पढ़ेः- Lava Agni 3 की लॉन्च डेट से उठा पर्दा: 8GB RAM और iPhones जैसे एक्शन बटन के साथ इस दिन देगा दस्तक 

Infinix टीवी की खूबियां 
Infinix 32Y1S एक स्लिम बेज़ल डिज़ाइन के साथ आता है, जिसमें HD रेडी पैनल मिलता है जो तस्वीर के रंग और कंट्रास्ट को बेहतर बनाता है। HD रिज़ॉल्यूशन के साथ, यह 250 NITS तक के सुपर ब्राइटनेस मिलती है जो देखने के अनुभव को बढ़ाता है। इसके अलावा, यह टीवी लैग-फ्री अनुभव के लिए एक शक्तिशाली क्वाड-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह 512MB RAM और 4GB स्टोरेज के साथ आता है।

Infinix के मुख्य फीचर्स 

  1. Supported Apps: Prime Video|Youtube
  2. Operating System: Linux
  3. Resolution: HD Ready 1366 x 768 Pixels
  4. Sound Output: 16 W
  5. Refresh Rate: 60 Hz