Amazon Great Indian Festival Sale 2024: Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिव सेल में बेहतरीन वॉशिंग मशीन पर 51% की धांसू छूट के साथ जबरदस्त डील्स मिल रही हैं। ग्राहक इस सेल में LG, Whirlpool, Samsung और IFB जैसे प्रमुख ब्रांड को शानदार कीमतों पर खरीद सकते हैं। चाहे आप पूरी तरह से ऑटोमैटिक, सेमी-ऑटोमैटिक या फ्रंट-लोड वॉशिंग मशीन की तलाश में हों, इस फेस्टिवल में आपकी ज़रूरतों के हिसाब से कई तरह के विकल्प मौजूद हैं। Amazon की यह सेल आपके लॉन्ड्री अप्लायंस को अपग्रेड करने और एनर्जी-एफ़िशिएंट, हाई-परफ़ॉर्मेंस मॉडल पर बड़ी बचत करने का सही समय है।

स्मार्ट तकनीक, पानी बचाने वाले मोड और बेहतरीन सफाई क्षमताओं जैसी एडवांस सुविधाओं के साथ, ये वॉशिंग मशीन कपड़े धोने के दिन को पहले से कहीं ज़्यादा आसान बना देंगी। इसलिए Amazon Great Indian Festival के दौरान इन शानदार ऑफ़र को लाभ लेने से न चूकें और उपलब्ध सबसे अच्छी वॉशिंग मशीनों पर भारी बचत का फ़ायदा उठाएँ।

ये भी पढ़ेः- Amazon ने कराई मौज: Samsung Galaxy S23 FE पर मिल रही 50 हजार की धांसू छूट, अब इतने में उपलब्ध

Power Guard 6.5 kg Washing Machine
पावर गार्ड 6.5 किलोग्राम 5 स्टार सेमी-ऑटोमैटिक टॉप लोडिंग वॉशिंग मशीन (2024 मॉडल, PG65WM-Bk-OP, काला) इस अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में बंपर छूट के साथ मिल रही है। सेल में यह मशीन 51 प्रतिशत की छूट के साथ केवल 6,390 रुपए में मिल रही है। 

Power Guard 6.5 kg Washing Machine: फीचर्स 

  • कैपेसिटी: 6.5 किलोग्राम, जो छोटे और मध्यम आकार के घरों के लिए उपयुक्त है।
  • RPM: तेजी से सुखाने और प्रभावी धुलाई के लिए 1350 RPM।
  • मोटर: शक्तिशाली मोटर कठिन दाग हटाने और कुशल धुलाई सुनिश्चित करती है।
  • गतिशीलता: घर के चारों ओर आसान आवाजाही के लिए कैस्टर से लैस।

Godrej 7 Kg Top Load Washing Machine
गोदरेज 7 Kg 5 स्टार I-वॉश टेक्नोलॉजी फुली ऑटोमैटिक टॉप लोड वॉशिंग मशीन है। जिसमें कुशल धुलाई के लिए एडवांस I-वॉश टेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया है, जो इस मॉडल में स्टाइलिश ग्रेफाइट ग्रे फिनिश और मजबूती के लिए एक ग्लास ढक्कन है। अमेजन सेल में यह मशीन 32 प्रतिशत की छूट के साथ 13,490 रुपए में मिल रही है। साथ ही इस मशीन को खरीदने पर आपको 750 रुपए का कूपन डिस्काउंट और SBI बैंक कार्ड से खरीदने पर 1500 रुपए का अतिरिक्त बैंक ऑफर दिया जा रहा है। 

Godrej 7 Kg Top Load Washing Machine के स्पेसिफिकेशन

  1. वाशिंग क्षमता: 7 kg, मध्यम आकार के परिवारों के लिए उपयुक्त।
  2. ऊर्जा रेटिंग: बढ़ी हुई ऊर्जा दक्षता के लिए 5 स्टार।
  3. वाशिंग तकनीक: इष्टतम वॉश चक्रों के लिए I-वॉश तकनीक।
  4. ढक्कन का प्रकार:  मज़बूत ग्लास ढक्कन।

Samsung 7 kg, Fully-Automatic Top Load Washing Machine
सैमसंग 7 किलोग्राम, 5 स्टार एआई कंट्रोल फुली-ऑटोमैटिक फ्रंट लोड वॉशिंग मशीन है। यह मॉडल पूरी तरह से सफाई के लिए इनबिल्ट हीटर के साथ हाइजीन स्टीम प्रदान करता है। Amazon Great Indian Festival सेल के दौरान इस वॉशिंग मशीन -27% की छूट के बाद ₹15,290 रुपए में मिल रही है। साथ में आपको 750 रुपए का कूपन डिस्काउंट और SBI Credit Card से खरीदने पर 1500 रुपए की छूट दी जा रही है। 

Samsung 7 kg Fully-Automatic Washing Machine के स्पेसिफिकेशन

  • वाशिंग क्षमता: 7 किलोग्राम, छोटे से मध्यम घरों के लिए आदर्श।
  • ऊर्जा रेटिंग: ऊर्जा-कुशल संचालन के लिए 5 स्टार।
  • एआई कंट्रोल: बेहतर उपयोगकर्ता अनुभव के लिए स्मार्ट सुविधाएँ।
  • हाइजीन स्टीम: प्रभावी सैनिटाइजेशन और सफाई के लिए इनबिल्ट हीटर।