Logo
Amazon Great Indian Festival Sale: अमेजन सेल में बोट की धांसू स्मार्टवॉच Storm Call 3 जबरदस्त छूट के साथ मात्र 900 रुपए में मिल रही है। यहां हम घड़ी पर मिलने वाले ऑफर डिस्काउंट की डिटेल्स बता रहे हैं।

Amazon Great Indian Festival Sale: अगर आप मिड रेंज एक धांसू फीचर्स वाली प्रीमियम स्मार्टवॉच खरीदना चाहते है तो आपके लिए गुड न्यूज है। मिड बजट में आप बोट की boAt Storm Call 3 गैजेट खरीद सकते हैं। कंपनी की यह  HD Display वाली स्मार्टवॉच अमेजन की फेस्टिवल सेल ग्रेट इंडियन सेल में बेहद सस्ते में मिल रही हैं। ऑनलाइन खरीदारी करने वाले ग्राहकों के लिए फोन पर एक शानदार डील ऑफर की जा रही है। आप अमेजन से इस घड़ी को मात्र 900 रुपए में खरीदा सकते हैं। आइए घड़ी का ऑफर प्राइस और फीचर्स को डिटेल से जानते हैं।

boAt Storm Call 3 का ऑफर प्राइस 
बोट की स्मार्टवॉच अमेजन पर इस समय 88 प्रतिशत के भारी डिस्काउंट के साथ मिल रही है। सेल में ग्राहक इस घड़ी को छूट के बाद केवल 999 रुपए में खरीद सकते हैं, जबकि इसका ओरिजनल प्राइस 8,499 रुपए है। यह घड़ी 1 साल की वारंटी के साथ आती है। जिसे आप केवल 346 रुपए की मंथली ईएमाई पर भी खरीद सकते हैं। 

ये भी पढ़ेः- Flipkart BBD सेल में मची लूट: केवल 7000 में घर लाएं 32 इंच का धांसू स्मार्ट टीवी; तुरंत करें बुक 

boAt Storm Call 3 के फीचर्स 
बोट की यह घड़ी 4.64 सेमी की बड़ी एचडी डिस्प्ले के साथ आती है। इसमें यूजर्स को टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन की सुविधा मिलती है। घड़ी में क्यूआर कोड ट्रे फीचर्स समेत आपातकालीन एसओए की सुविधा भी मिलती है। जिससे यह घड़ी किफायती कीमत में एक बेस्ट ऑप्शन साबित होती है।   

ये भी पढ़ेः- मात्र ₹899 में मिल रहे ₹3,499 वाले शानदार ईयरबड्स, खरीदने टूट पडे़ लोग

boAt Storm Call 3 वॉच में एडवांस ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर का उपयोग किया गया है ताकि आप नवीनतम ब्लूटूथ तकनीक का उपयोग करके दूसरों के साथ सहजता से कनेक्ट और संवाद कर सकें। इसके अलावा घड़ी में वॉच फेस स्टूडियो और बिल्ट-इन गेम्स जैसे शानदार फीचर्स भी मिलते है। अन्य सुविधाओं के लिए घड़ी में 700+ एक्टिव मोड और धूल, पसीना और छींटे प्रतिरोध के लिए IP67 रेटिंग की सुविधा दी गई है। 

5379487