Logo
Boult Audio Z20 TWS: अमेजन पर Boult Audio Z20 TWS बड्स केवल 999 रुपए में मिल रहे हैं। ये बड्स टोटल 51 घंटे की बैटरी प्रदान करते है।

Boult Audio Z20 TWS: क्या आप अपने लिए कोई अच्छे और बजट फ्रेंडली ईयरबड्स तलाश रहे हैं, तो Boult Audio Z20 Truly Wireless Bluetooth Ear buds एक बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं। इनकी कीमत केवल 999 रुपए है, जिसमें आपको दमदार साउंड के साथ बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं। चलिए इन बड्स की कीमत और अन्य फीचर्स के बारें विस्तार से जानें। 

Boult Audio Z20 Truly Wireless Bluetooth Ear buds  की कीमत 
अमेजन पर ये बड्स इस समय 82 प्रतिशत की छूट के साथ मिल रहे हैं। इन बड्स की ओरिजनल कीमत 5,499 रुपए है, जिन्हें छूट के साथ आप केवल 999 रुपए में खरीद सकते हैं। इतना ही इन बड्स को आप केवल 346 रुपए की मंथली ईएमआई के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। चलिए अब इन बड्स के फीचर भी जान लेते हैं। 

ये भी पढ़ेः- Lenovo Tab Plus लॉन्च: 8GB रैम के साथ मिलेगा 8MP का फ्रंट कैमरा; देखें कीमत-फीचर  

Boult Audio Z20 Truly Wireless Bluetooth Ear buds के फीचर 
बोल्ट के ये ईयरबड्स म्यूजिक सुनने के लिए 51 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करते हैं। कॉल क्लीयरिटी के लिए बड्स में Zen ENC Mic मिलता है, जो बाहरी शोर को कम करके आपको क्लीयर क्रिस्टल आवाज प्रदान करते हैं।

इसके अलावा इन बड्स को खासतौर पर गेमर्स के लिए डिजाइन किया गया है। बड्स में लो लेंटेसी गेमिंग की सुविधा मिलती है ताकि यूजर्स गेमिंग के दौरान इमर्सिव गेमिंग का आनंद ले सकें। इन बड्स में टाइप-सी फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। कंपनी का कहना है कि ये ब्लूटूथ ईयरबड्स सिर्फ़ 10 मिनट चार्ज करने पर 100 मिनट का प्लेटाइम मिलता है। उन यूजर्स के लिए बेहतरीन है जो कम से कम डाउनटाइम की मांग करते हैं।

ये भी पढ़ेः- Amazfit T-Rex 3 जल्द होगी लॉन्च: 42 घंटे की बैटरी के साथ मिलेगा 170 स्पोर्ट्स मोड; देखें फीचर्स

कनेक्टिवी के लिए बड्स में ब्लिंक और पेयर ब्लूटूथ 5.3 की सुविधा मिलती है। यूजर्स ब्लूटूथ 5.3 तकनीक की बदौलत इन ब्लूटूथ इयरफ़ोन के सहज, स्थिर कनेक्शन का आनंद लें सकते हैं। 
 

5379487