Flipkart Sale: दिग्गज ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट की साइट पर फेस्टिव सेल बिग शॉपिंग उत्सव लाइव है। सेल में हॉम एप्लायसेंज जैसे- टीवी, फ्रिज, कूलर, वॉशिंग मशीन, मिक्सर ग्राइंडर से लेकर तमाम इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर भारी-भरकम डिस्काउंट  मिल रहा है। ऐसे में यदि आप दिवाली के मौके पर घर में कुछ नया और जरूरी सामान लाने का प्लान कर रहे हैं, तो आप अपनी मम्मी को मिक्सर ग्राइंडर गिफ्ट के तौर पर दे सकते हैं।

मिक्सी किचन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होता है, जिससे मिनटों में सूखे मासलों से लेकर जूस और अन्य चीजों को बनाया जा सकता है। खास बात है कि फ्लिपकार्ट सेल से आप 2 हजार रुपए से भी कम में पॉपुलर ब्रांड के मिक्सर ग्राइंडर को खरीद सकते हैं। यहां हम ऐसे ही टॉप-3 मिक्सर ग्राइंडर की लिस्ट लाएं है, ताकि आप अपने लिए किसी एक को चुन सकें। इस लिस्ट में Bajaj, Prestige और Sansui जैसे ब्रांड शामिल है। 

Sansui Plus 500 W Juicer Mixer Grinder 
सैंसुई प्लस 500 डब्ल्यू जूसर मिक्सर ग्राइंडर फ्लिपकार्ट सेल में 63 प्रतिशत की छूट के साथ मात्र 1,299 रुपए में उपलब्ध है। जबकि इसका ओरिजनल प्राइस 3,59 रुपए है। यह मिक्सर ग्राइंडर काले और नीले रंग ही है, जो दिखने में काफी आकर्षक है। इसमें 500 वाट की मोटर मिलती है।

ये भी पढ़ेः- Realme P1 Speed और Realme P2 Pro भारत में हुए लॉन्च: जानें दोनों में क्या है फर्क, पढ़ें Comparison

इस ग्राइंडर को अब तक 43000 से अधिक लोगों ने 4.1 स्टार की रेटिंग दी हुई है। यह ग्राइंडर 2 साल की वारंटी के साथ आती है। साथ ही आप इस मिक्सर को 10 दिनों तक रिप्लेस भी कर सकते हैं। इस मिक्सी में ग्राइंडिंग के लिए तीन जार मिलेंगे। जिनसे आप आसानी से घर बैठें अपने सभी मसालों को पीस सकते हैं और जूस भी बना सकेंगे।  

Pigeon 15024 500 W Juicer Mixer Grinder 
पिजन की यह 500 वॉट की मिक्सी सेल में 65 प्रतिशत की छूट के साथ 1,699 रुपए में खरीद के लिए उपलब्ध है। 500 W की शक्तिशाली मोटर से बनी यह मिक्सी 19,000 RPM तक की हाई स्पीड पर चल सकती है। यह ग्राइंडर आसानी से किसी भी प्रकार के मसालें को भी पीस सकता है।

यह मिक्सर स्टेनलेस स्टील के जार और ब्लेड के साथ आता है जो आपकी सभी आवश्यकताओं को पूरा करता है। इसके अलावा, इस जूसर-मिक्सर-ग्राइंडर में एक मजबूत ABS बॉडी है जो न केवल जंगरोधी है बल्कि शॉकप्रूफ भी है। 

BAJAJ GX 1 500 W Juicer Mixer Grinder   
बजाज GX1 मिक्सर-ग्राइंडर आपके पसंदीदा व्यंजनों के लिए मसाले, प्यूरी और अन्य सामग्री को पीसना आसान बनाता है। यह अलग-अलग क्षमता के अपने तीन जार के साथ खाना पकाने की विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करता है। इसके अतिरिक्त, जार में आसानी से पकड़ने वाले हैंडल शामिल हैं, जो उपयोग की सुविधा को बढ़ाते हैं।

यह मिक्सर-ग्राइंडर वोल्टेज रेंज के भीतर काम करता है, जो प्रभावी प्रदर्शन सुनिश्चित करते हुए वोल्टेज में उतार-चढ़ाव से अपनी मोटर की सुरक्षा करता है। यह मिक्सर 53 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ 1,899 रुपए में खरीद के लिए उपलब्ध है।