Flipkart Big Shopping Utsav: यदि आप अपने लिए कोई नया स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं, तो आपके पास सुनहरा अवसर है। दरअसल, दिग्गज ई-कॉमर्स साइट Flipkart ने अपनी फेस्टिव सेल Big Shopping Utsav को शुरू कर दिया है। सेल में इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर ताबड़तोड़ छूट और डील्स ऑफर की जा रही है। इसी सेल से आज हम आपके लिए मोटोरोला की शानदार टीवी MOTOROLA EnvisionX Smart Google TV को लेकर आए है, जो इस दौरान 10 हजार रुपए से भी कम कीमत पर उपलब्ध है। 

MOTOROLA EnvisionX Smart Google TV का ऑफर प्राइस 
मोटोरला की ये फ्लिपकार्ट सेल में 47 प्रतिशत की छूट के साथ 10,999 रुपए की कीमत पर खरीद के लिए उपलब्ध है। जबकि इसका लॉन्चिंग प्राइस 20,999 रुपए है। साथ ही टीवी को एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए खरीदने पर आपको 1500 रुपए का इंस्टेंट कैशबैक भी दिया जा रहा है। इससे टीवी की कीमत महज 9,499 रुपए रह जाती है। यह टीवी 1 साल की वारंटी के साथ आती है। इतना ही नहीं आप इस टीवी को 387 रुपए की मंथली ईएमआई पर भी अपना बना सकते हैं। चलिए अब टीवी के फीचर्स भी जान लेते हैं। 

ये भी पढ़ेः- Flipkart Big Shopping Utsav शुरू: 30 हजार से कम में मिल रहा Galaxy S23 FE, iPhone 15 पर भी भारी छूट; चेक करें डील 

MOTOROLA EnvisionX Smart Google TV के फीचर्स 
32 इंच की स्क्रीन साइज के साथ आने वाली इस टीवी  में HD Ready डिस्प्ले मिलती है, जिसमें 1366 x 768 Pixels रिजॉल्यूशन और 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट मिलता है। यह टीवी Google TV ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करती है। 

टीवी में साउंड क्वालिटी के लिए 20 वॉट का आउटपुट साउंड मिलता है। अन्य सुविधाओं के लिए टीवी में  Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar और Youtube जैसे सपोर्टिंग ऐप मिलते है।