LG Smart LED TV: LG कंपनी का भारतीय टेक बाजार में एक बड़ा नाम हैं। यह स्मार्टटीवी, फ्रिज, वॉशिंग मशीन जैसे कई प्रकार के प्रोडक्ट बनाती हैं। यूजर्स द्वारा इसके डिवाइसेज को काफी पसंद भी किया जाता है। आज हम यहां LG की एक HD Ready Smart LED TV 32LQ643BPTA के बारें में बता रहे है, जो अमेजन पर तगड़े डिस्काउंट और कई ऑकर्षक ऑफर के साथ मिल रही हैं। इन ऑफर्स को जानने के बाद आपका भी इस टीवी को खरीदने का मन करने लगेगा। चलिए टीवी के ऑफर प्राइस और स्पेसिफिकेशन के बारें में विस्तार से जानते हैं।

LG 80 cm (32 inches) HD Ready Smart LED TV 32LQ643BPTA की कीमत 
अमेजन की डिस्काउंट डेज सेल में इस टीवी का प्राइस 30,990 रुपए (एमआरपी) से घटकर मात्र 16,990 रुपए रह गया है। इसके अलावा टीवी को HDFC Bank Credit कार्ड के इस्तेमाल से खरीदने पर आपको 850 रुपए का बैंक डिस्काउंट भी मिल जाता है। साथ ही आप इसे मात्र 824 रुपए की मंथली ईएमआई के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। यह टीवी 1 साल की वारंटी के साथ आती हैं। 

LG 80 cm (32 inches) HD Ready Smart LED TV 32LQ643BPTA के स्पेसिफिकेशन 
एलजी की ये स्मार्टटीवी 32 इंच की HD Ready स्क्रीन साइज के साथ आती हैं, जिसे 1366x768 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 60 हर्ट्ज़ के रिफ्रेश रेट के साथ जोड़ा गया है। बात करें टीवी में कनेक्टिवी की तो इसमें वाई-फाई (बिल्ट-इन) समेत  सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट मिलते है। इसके अलावा हार्ड ड्राइव और अन्य यूएसबी डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 2 यूएसबी पोर्ट, ईएआरसी और ब्लूटूथ 5.0 भी दिए गया है। 

ये भी पढ़ेः- Tecno Camon 30 की 23 मई को होगी पहली सेल: ₹3000 के डिस्काउंट के साथ ₹4,999 की धांसू स्मार्टवॉच मिलेगी बिल्कुल फ्री, चेक करें डील

टीवी में साउंड क्वालिटी को बढ़ाने के लिए 16 वॉट का आउटपुट मिलता है। इसमें 2.0 चैनल स्पीकर, एआई साउंड (वर्चुअल सराउंड 5.1 अप-मिक्स) और  ब्लूटूथ सराउंड रेडी फीचर की सुविधा भी मिलती हैं। टीवी में अनलिमिटेड OTT ऐप सपोर्ट मिलता है। इसमें नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी+ हॉटस्टार, एप्पल टीवी, जियो सिनेमा, सोनीलिव, डिस्कवरी+, ज़ी5, वूट, एमएक्सप्लेयर, गूगल प्ले मूवीज़ और टीवी, यप्पटीवी, यूट्यूब शामिल है।

ये भी पढ़ेः- Bosch Washing Machine: 40% की धांसू छूट के साथ खरीदें 5 स्टार की टॉप एनर्जी रेटिंग वाली वॉशिंग मशीन, जल्द करें ऑर्डर 

टीवी के अन्य फीचर्स में  वेबओएस स्मार्ट टीवी, एआई थिनक्यू, ऐप्पल एयरप्ले 2 और होमकिट, Google होम और अमेज़ॅन इको कनेक्शन, गेम ऑप्टिमाइज़र और बेज़ल-लेस स्लिम डिज़ाइन शामिल है।