Amazon great indian festival Sale Live: Amazon great indian festival सेल शुक्रवार 27 सितंबर 2024 से सभी ग्राहकों के लिए लाइव हो गई है। इस सेल कै दौरान अमेजन अपने यूजर्स को एक से बढ़कर एक स्मार्ट फोन खरीदने के लिए महाबचत का मौका दे रही है। इस बचत के साथ आप सैमसंग, टेक्नो, रियलमी और आईक्यू जैसे ब्रांडेड स्मार्टफोन को आप 8 हजार रुपए से भी कम में खरीद सकते हैं।

यहां आपको एक ही जगह पर कई तरह के फोन को देख और तुलना कर सकते हैं। आपको स्मार्ट फीचर, एडवांस तकनीक और शानदार कैमरा क्वालिटी-पावरफुल बैटरी जैसे कई तरह के ऑप्शन मिलेंगे, जिन्हें आप बंपर छूट और डील्स के साथ अपना बना सकते हैं। तो चलिए फिर देऱ किस बात की इन धांसू स्मार्टफोन की डील्स और ऑफर्स पर एक नजर डाल लेते हैं। आइए जानें.... 

ये भी पढ़ेः-  Vijay Sales की ग्रैंड इलेक्ट्रॉनिक्स सेल शुरू: फ्रिज, TV, स्मार्टफोन, लैपटॉप सभी पर मिल रही 60% तक की छूट; बैंक ऑफर अलग से 

Amazon great indian festival Sale: इन टॉप-5 फोन पर मिल रही भारी छूट 

realme NARZO N63- 35% छूट  
रियलमी का यह फोन अमेजन सेल में जबरदस्त डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। ग्राहक इस फोन को लेदर ब्लू और ट्विंकल जैसे खूबसूरत रंगो में केवल 7,199 रुपए में खरीद सकते हैं। जबकि फोन का लॉन्चिंग प्राइस 10,999 रुपए है। फोन में 45W Fast Charge सपोर्ट के साथ बेहतरीन 50MP AI कैमरा दिया है। 

Samsung Galaxy M05-35% छूट 
सैमसंग के स्मार्टफोन्स की भारत समेत अन्य बाजारों में काफी डिमांड रहती हैं। यह फोन अपनी शानदार कैमरा क्वालिटी और बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए पसंद किए जाते हैं। अगर आप कोई सस्ता अच्छा फोन चाहते हैं, तो Galaxy M05 बेस्ट ऑप्शन है। यह फोन अमेजन पर केवल 6,499 रुपए में खरीद के लिए उपलब्ध है। फोन में 50MP का डुअल कैमरा और 4 साल का सिक्योरिटी अपडेट मिलता है। 

realme NARZO N61- 17% छूट 
Voyage Blue और मार्बल ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ आने वाला यह धाकड़ फोन मीडियाटेक हीलियो प्रोसेसर पर रन करता है। सेल के दौरान फोन की कीमत 8,999 रुपए से घटकर  केवल 7,498 रुपए रह गई है। खास बात है कि फोन पर 1500 रुपए का अतिरिक्त कूपन डिस्काउंट भी मिल रहा है। इससे फोन की कीमत महज 5,998 रुपए रह जाती है। 

ये भी पढ़ेः- सैमसंग के 12 फ्लैगशिप फोन पर भारी डिस्काउंट, स्टॉक खत्म होने से पहले करें बुक

TECNO POP 8-13% डिस्काउंट 
टेक्नो का यह फोन 5000 एमएच की पावरफुल बैटरी ऑफर करता है। फोन में 6.5इंच की डिस्प्ले के साथ मजबूत प्रोसेसर पर मिलता है। अमेजन सेल में यह फोन केवल 6,799 रुपए की कीमत पर मिल रहा है। 

Lava O2- 20% छूट 
लावा के इस फोन में शानदार 50 MP AI Dual कैमरा मिलता है। फोन डिजाइन दिखनें में काफी स्टाइलिश और कूल है। इस समय ये फोन अमेजन पर केवल 7,999 रुपए में बिक रहा है जबिक इसका ओरिजनल प्राइस 9,999 रुपए है। खास बात है कि फोन को एसबीआई क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर आपको 1500 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है।