Top 3 Mini-Refrigerator under 10K: गर्मी अपने चरम पर हैं लेकिन बजट कम होने के कारण आप अभी भी घर के लिए फ्रिज नहीं ले पा रहे है तो उदास होने की जरुरत नहीं। आज हम आपके लिए एक कमाल की डील लेकर आए हैं, जिसके तहत आप 10 रुपए की शुरुआती कीमत पर बेहतरीन मिनी फ्रिज को घर ला सकते हैं। यह छोटे फ्रिज काफी कॉम्पैक्ट होते है, जिससे यह ज्यादा जगह भी नहीं घेरते और आपकी कूलिंग जरुरतों को भी पूरा कर देते हैं। हम यहां ऐसे ही 3 बेस्ट मिनी फ्रिज के बारें में बता रहे हैं, जिन्हें आप ऑनलाइन अमेजन से खरीद सकते हैं। 

LG 43 L 1 Star Direct Cool Minibar Single Door Refrigerator-10% ऑफ 
43 लीटर की कैपेसिटी वाला यह मिनी फ्रिज अमेजन पर 9,990 रुपए में मिल रहा है। यह मिनी फ्रिज सिंग्ल लोगों, स्टूडेंट, हॉस्टल रुम या ऑफिस के लिए आदर्श है। यह मिनी रेफ्रिजरेटर 1 स्टार की एनर्जी रेटिंग और कॉम्पैक्ट डिजाइन ऑफर करता है। कंपनी इस मिनी फ्रिज पर 1 साल की मेन्यूफैक्चरिंग वारंटी और 10 साल की कंप्रेसर वारंटी दे रही हैं। 

Godrej 30 L Qube Personal Standard Single door Cooling-6% ऑफ 
गोदरेज के इस मिनी रेफ्रिजरेटर को आपको खास डिस्काउंट के चलते  ₹7,790 में खरीदने का मौका मिल रहा है। साथ ही इस रेफ्रिजरेटर को एचडीएफसी बैंक के कार्ड से खरीदने पर आपको 1500 रुपए का एडिशनल डिस्काउंट भी मिल जाता है। सिंगल डोर वाला यह फ्रिज 30 लीटर की क्षमता के साथ ढेर सारी बोतलें और अन्य सामान रखने में आपके काम आएगा।  यह फ्रिज एडवांस कूलिंग फीचर से लैस है। इसके कॉमपैक्ट और पोर्टेबल डिजाइन के चलते आप इसे कहीं भी रख सकते हैं।   

Haier 42L 5-Star Mini Bar Single Door Refrigerator-30% ऑफ 
हायर का यह मिनी रेफ्रिजरेटर 5 स्टार की टॉप रेटिंग के साथ आता है। अमेजन से इस फ्रिज को 30 प्रतिशत की भारी छूट के साथ 9,490 रुपए में खरीदा जा सकता है। इस फ्रिज में क्विक कूलिंग फीचर्स के साथ कई मैन्युअल कंट्रोल्स की सुविधा भी दी गई है। 42 लीटर की क्षमता के साथ आने वाला यह फ्रिज बिजली की कम खपत करता है। इससे आपकी बिजली बिल की टेंशन भी खत्म हो जाती है।