Logo
Cellecor C103 Play Buds launched: Cellecor Gadgets Limited ने अपने नवीनतम बजट फ्रेंडली Cellecor C103 Play बड्स को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है। ये बड्स टोटल 35 घंटे का प्लेटाइम देते हैं।

Cellecor C103 Play Buds launched: Cellecor Gadgets Limited ने भारतीय मार्केट में अपने नवीनतम बजट फ्रेंडली Cellecor C103 Play बड्स को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इन बड्स को खास तौर पर गेमर्स और फिटनेस शोकीनों की जरूरतों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। ये बड्स टोटल 35 घंटे की लंबी बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। यहां हम Cellecor C103 Play बड्स की कीमत, स्पेसिफिकेशन के बारें में बता रहे हैं।  

Cellecor C103 Play के स्पेसिफिकेशन और विशेषताएं
C103 Play में बेहतर कॉल क्वालिटी के लिए रिच और क्लियर साउंड, डुअल माइक्रोफोन और एनवायरनमेंटल नॉइज़ कैंसलेशन के लिए 13mm ड्राइवर दिए गए हैं। 50ms लो लेटेंसी मोड को ऑडियो को विजुअल के साथ सिंक करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, ताकि गेमप्ले को और भी बेहतर बनाया जा सके और वीडियो देखने का लुत्फ़ उठाया जा सकें।

35 घंटे तक के प्लेटाइम के साथ, C103 Play में लंबी बैटरी लाइफ़ है और फ़ास्ट-चार्जिंग फ़ीचर कम से कम डाउनटाइम सुनिश्चित करता है। टच कंट्रोल सिस्टम उपयोगकर्ताओं को वॉल्यूम एडजस्ट करने, ट्रैक छोड़ने और कॉल का जवाब देने की सुविधा देता है। ईयरबड्स पसीने और छींटों से बचने के लिए IPX5 रेटिंग के साथ आते हैं, जो उन्हें वर्कआउट और आउटडोर एक्टिविटी के लिए उपयुक्त बनाता है।

Cellecor C103 Play की कीमत और उपलब्धता
C103 Play वायरलेस ईयरबड्स को तीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इनमें ब्लू, ग्रे और ब्लैक कलर शामिल है। ब्रांड ने इन बड्स को केवल 1,199 रुपए में लॉन्च किया है। इच्छुक ग्राहक इन बड्स को कंपनी की ऑफिशियल साइट के साथ-साथ फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। 

ये भी पढ़ेः- Ambrane PowerLit 30 लॉन्च: केवल 30 मिनट में तेजी से phone और laptop चार्ज कर देगा ये छोटू पावर बैंक; कीमत ₹2000 से कम 

5379487