CMF Phone 1 Launch Soon: नथिंग का सब-ब्रांड CMF अपने पहले डिवाइस के रूप में CMF Phone 1 को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है। कहा जा रहा है कि यह डिवाइस जल्द ही मार्केट में दस्तक देगा। इस बीच कंपनी ने फोन की एक टीजर पोस्ट की है, जिससे पता चलता है कि इसमें स्मार्ट रोटेटिंग डायल होगा। टीजर वीडियो में नए ईयरबड्स और स्मार्टवॉच मॉडल के  भी लॉन्च होने की उम्मीद है। लेटेस्ट वीडियो से CMF Phone 1 के रियर पैनल के लिए मैट ब्लैक फिनिश का संकेत मिलता है। सीएमएफ फोन 1 मीडियाटेक के डाइमेंशन 7300 SoC से लैस होगा और यह नथिंग फोन 2a जैसा ही हो सकता है।

CMF Phone 1 Launch Soon: टीजर जारी
नथिंग सब-ब्रांड ने अपने X (पूर्व में Twitter) हैंडल पर 15 सेकंड का एक टीजर वीडियो साझा किया है जिसका टाइटल 'रीइनवेंटिंग द व्हील' है जो स्मार्ट डायल का संकेत देता है। वीडियो में तीन डायल धीरे-धीरे घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। माना जा रहा है कि पहला डायल CMF Phone 1 का है, जबकि बाकी दो डायल CMF Buds 2 और CMF Watch Pro 2 के हो सकते हैं। संभावना है कि स्मार्टफोन के डायल का इस्तेमाल यूजर्स मीडिया प्लेबैक और वॉल्यूम को कंट्रोल कर सकेंगे।

CMF Buds 2 और CMF Watch Pro 2 भी हो सकता है लॉन्च
टीजर वीडियो में CMF Phone 1 पर मैट ब्लैक रियर पैनल दिखाया गया है। इसे पहले ही ऑरेंज कलरवे में आने के लिए टीज किया जा चुका है। उम्मीद है कि ब्रांड स्मार्टफोन के साथ CMF Buds 2 और CMF Watch Pro 2 को भी लॉन्च करेगा। फिलहाल स्मार्टफोन के बारे में इससे ज्यादा विवरण सामने नहीं आए हैं लेकिन उम्मीद है कि आने वाले दिनों कंपनी इसके लॉन्च डेट और कुछ स्पेसिफिकेशन का खुलासा कर सकती है।

यह भी पढ़ेंः Xiaomi 14 Civi भारत में लॉन्च, 50MP कैमरा और Snapdragon 8s Gen 3 SoC, जानें कीमत

CMF Phone 1: कीमत, उपलब्धता और स्पेसिफिकेशन (संभावित)
कहा रहा है कि ब्रांड द्वारा CMF Phone 1 को 19,999 रुपए की कीमत के साथ एक किफायती स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च किया जा सकता है। इसकी सेल Flipkart के माध्यम से शुरू होगी। जहां तक स्पेसिफिकेशन की बात है तो यह मीडियाटेक के डाइमेंशन 7300 SoC, 33W फ़ास्ट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है।

यह हाल ही में लॉन्च हुए नथिंग फोन 2a के रीब्रांडेड वर्जन के रूप में आएगा, जिसमें एक अलग लुक होगा। सबसे खास बात यह है कि रियर पैनल पर नथिंग के ट्रेडमार्क ग्लिफ इंटरफेस की कमी होगी। लीक के अनुसार, CMF फोन 1 Android 14 पर काम करेगा और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.67-इंच की फुल-HD+ OLED स्क्रीन होगी।

Moto Edge 50 Fusion 5G VS POCO F6: पोको या मोटो... आपके लिए सबसे बेस्ट कौन? जानें सभी डिटेल्स

कैमरे को लेकर उम्मीद है कि इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 16 मेगापिक्सल का सेल्फी स्नैपर हो सकता है। फोन 8GB तक रैम, 256GB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज और 5,000mAh के साथ आ सकता है।