Logo
CMF Phone 1 launched soon: CMF अपना पहला स्मार्टफोन CMF Phone 1 को 8 जुलाई को लॉन्च करने जा रहा है। ये फोन हाई रिफ्रेश रेट और HDR सपोर्ट के साथ आता है।

CMF Phone 1 launched soon: nothing का सबब्रांड CMF अपना पहला फोन लॉन्च करने जा रहा है। इस फोन का नाम CMF Phone 1 होगा। ब्रांड ने ऑफिशियल तौर पर फोन की लॉन्चिंग की पुष्टि कर दी है। यह फोन हाई रिफ्रेश रेट और HDR सपोर्ट के साथ लाया जाएगा। ऐसे में यदि आप भी इस फोन को लेने का प्लान कर रहे हैं, तो एक बार फोन के स्पेसिफिकेशन पर नजर डाल सकते हैं। चलिए जानते हैं...

CMF Phone 1 इस दिन देगा दस्तक 
CMF का यह फर्स्ट एवर स्मार्टफोन 8 जुलाई मार्केट में दस्तक देगा। लॉन्चिंग से पहले फोन का डेडिकेटेड लैंडिंग पेज ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गया है। इस लिस्टिंग से फोन के डिस्प्ले को लेकर एक नया अपडेट रिवील हो गया है। चलिए अब एक नजर फोन के लेटेस्ट अपडेट पर भी डाल लेते हैं। 

CMF Phone 1 का डिस्प्ले क्यो होगा खास? 
फोन की लेटेस्ट लिस्टिंग से कंफर्म हो गया है कि CMF का यह अपकमिंग फोन सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ बाजार में उतारा जाएगा है। वहीं फोन में 6.67 इंच के डिस्प्ले मिल सकती हैं, जिसे हाई रिफ्रेश रेट और HDR सपोर्ट के साथ जोड़ा जाएगा। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन की छोटी सी वीडियो क्लिप को इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया है। जिसमें फोन की डिस्प्ले की तुलना ट्रेडिशनल एलसीडी पैनल के साथ की जा रही हैं।

इसके अलावा वीडियो में नजर आ रही है कि फोन की स्क्रीन बिना किसी लाइट ब्लीडिंग के डार्क ब्लैक कलर की दिख रही हैं। आपको बता दें, ऐसा एमोलेड डिस्प्ले की पिक्सल को बार-बार बंद करने ती एलिबिटी के कारण होता है। वहीं CMF Phone 1 में  2,000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिलेगी। फिलहाल हमारे पास फोन से जुड़ी इतनी ही जानकारी है।

ये भी पढ़ेः- Oppo A3 की इस दिन होगी ग्रैंड एंट्री: लॉन्चिंग से पहले डिजाइन-स्पेसिफिकेशन का हुआ खुलासा; जानें खासियत 

कंपनी ने यूजर्स को आकर्षित करने के लिए एक बड़ी घोषणा की हैं कि वह फोन के लॉन्च होने तक रोजाना डिवाइस के लिए गिवअवे कर रही हैं। इसका मतलब है कि फोन की लॉन्च डेट तक रोजाना नए कम्पोनेंट से पर्दा उठाया जाएगा। 

5379487