Logo
Google Pixel 9 Series launched date confirmed: गूगल अपनी लेटेस्ट स्मार्टफोन सीरीज Pixel 9 को 13 अगस्त को लॉन्च करने जा रहा है। ये फोन कई AI फीचर्स और Tensor G4 प्रोसेसर के साथ दस्तक देंगे।

Google Pixel 9 Series launched date confirmed: गूगल कई दिनों से टेक बाजार में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Pixel 9 Series को चर्चाओं में बना हुआ है। फोन की लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन को लेकर समय-समय पर कई लीक्स सामने आए है। अब ब्रांड ने इन तमाम लीक्स के बाद आखिरकार ने Google Pixel 9 सीरीज की लॉन्च डेट की पुष्टि कर दी हैं। हालांकि कंपनी ने अभी यह नहीं बताया कि वह इस सीरीज के अंदर कितने फोन को लॉन्च करने जा रहा है। चलिए अब फोन के लेटेस्ट अपडेट्स के बारें में डिटेल से जान लेते हैं। 

Google Pixel 9 सीरीज की इस दिन होगी एंट्री 
आमतौर पर गूगल अपनी पिक्सल सीरीज को फोन को सितंबर में लॉन्च करता है। इसलिए कयास लगाए जा रहे थे कि ब्रांड इस सीरीज को भी सितंबर में लॉन्च कर सकता है। लेकिन अब कंपनी ने इन सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए फोन की लॉन्च टाइम लाइन से पर्दा उठा दिया है। ब्रांड के मुताबिक Google Pixel 9 सीरीज के लेटेस्ट फोन 13 अगस्त को  भारतीय समयानुसार रात 10 बजे लॉन्च होंगे। हालांकि कंपनी ने अभी फोन के फीचर्स के बारें में खास जानकारी नहीं दी है। लेकिन इन फोन्स में यूजर्स को कई AI फीचर्स मिल सकते हैं। 

Google Pixel 9 टीजर वीडियो हुआ जारी 
हाल ही में कंपनी द्वारा Google Pixel 9 सीरीज स्मार्टफोन का एक टीजर वीडियो भी जारी किया गया है। इस वीडियो क्लिप के अंदर नई कैमरा डिजाइन दिखाई दे रही हैं। उम्मीद जताई जा रही हैं कि कंपनी पिक्सल 9 के साथ Pixel 9 Pro और Pixel 9 Pro XL फोन को भी लॉन्च कर सकती हैं। इसके अलावा इस लिस्टिंग में साफ नजर आ रहा है कि फोन के रियर पैनल पर कैप्सूल आकार का कैमरा सेटअप होगा। इतना ही नहीं यह बी अफवाह है कि इस सीरीज के टॉप मॉडल के साथ नया Tensor G4 प्रोसेसर मिलेगा।

ये भी पढ़े-ः CMF Phone 1 की जल्द होगी एंट्री: फर्स्ट एवर फोन में सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ मिलेगा HDR सपोर्ट; जानें खासियत

5379487