Logo
Honor launched event: हॉनर 12 जुलाई को चीन में अपना एक बड़ा लॉन्च इवेंज आयोजित करने जा रहा है। ब्रांड इस इवेंट में कई लेटेस्ट डिवाइसेज जैसे Honor Magic V3, Magic Vs3 और MagicPad 2 आदि को पेश करेगा।

Honor launched event: Honor कथित तौर पर अपने लेटेस्ट डिवाइस Honor Magic V3, Magic Vs3, MagicPad 2 पर काम कर रहा है। अब ब्रांड ने इन डिवाइसेज की लॉन्च डेट की पुष्टि कर दी हैं। हॉनर इन लेटेस्ट डिवाइसेज को 12 जुलाई को चीन में होने वाले लॉन्च इवेंट में पेश करेगा। यहां हम आपको इन सभी गैजेट्स की लॉन्चिंग से पहले स्पेसिफिकेशन और फीचर्स बता रहे हैं।  

Honor Magic V3 के स्पेसिफिकेशन
Honor ने हाल ही में पुष्टि की है कि Honor Magic V3 पिछले साल के Magic V2 की तुलना में पतला और हल्का होगा। याद दिला दें कि, Magic V2, जिसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट और 5,000mAh की बैटरी है, फोल्ड होने पर केवल 9.9mm मापता है और इसका वजन लगभग 231 ग्राम है।

रिपोर्ट के अनुसार, Magic V3 में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट और बड़ी बैटरी होगी। यह 5.5G सेलुलर कनेक्टिविटी और टू-वे सैटेलाइट कम्युनिकेशन को सपोर्ट करने की भी उम्मीद है। डिवाइस के 3C सर्टिफिकेशन के अनुसार, यह 66W फ़ास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ आ सकता है। दुर्भाग्य से, मैजिक V3 के अन्य विवरण अभी गुप्त रखे गए हैं।

Honor ने अभी तक Magic Vs 3, MagicPad 2 और MagicBook Art 14 के बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं दी है। ऐसा प्रतीत होता है कि अक्टूबर 2023 में लॉन्च होने वाले Magic Vs2 की तरह, Magic Vs3 भी किफ़ायती पेशकश होगी। पिछले मॉडल में Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट था। इसलिए, संभावना है कि Magic Vs3 में Snapdragon 8 Gen 2 SoC हो सकता है। जहां तक ​​MagicPad 2 की बात है, यह AI डीफोकस विज़न रिलीफ तकनीक से लैस होगा जो आंखों की थकान को कम करता है।

ये भी पढेः- Meta Business Verification: इन आसान स्टेप्स से करें बिजनेस के लिए मेटा वेरिफाई सब्सक्रिप्शन को मैनेज, यहां चेक करें प्रोसेस 

 

5379487