Logo
Honor MagicPad 2 launched soon: हॉनर अपने लेटेस्ट टैबलेट MagicPad 2 को 13 जुलाई को लॉन्च करने जा रहा है। ये डिवाइस OLED डिस्प्ले और 144 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

Honor MagicPad 2 launched soon: Honor कथित तौर पर अपने नवीनतम पैड Honor MagicPad 2 पर काम कर रहा है। ब्रांड ने अब इस अपकमिंग टैबलेट की लॉन्च डेट की ऑफिशियली घोषणा कर दी है। यह टैबलेट OLED डिस्प्ले और 144 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। यहां हम आपको लॉन्चिंग से पहले इस अपकमिंग डिवाइस के स्पेसिफिकेशन बता रहे हैं। 

MagicPad 2 इस दिन देगा दस्तक 
हॉनर का यह नवीनतम डिवाइस 12 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। उम्मीद है कि ब्रांड इस पैड को Honor Magic V3 के साथ पेश कर सकता है। इन दोनों डिवाइस का बेहद प्रीमियम होने का अनुमान है। Honor Magic V3 एक फोल्डेबल फ़ोन है जिसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट होगा। आने वाले फ़ोन में 50 MP का मुख्य कैमरा और 3.5x ज़ूम वाला टेलीफ़ोटो कैमरा होगा। इसके अतिरिक्त, यह पहले ही पता चला है कि फ़ोन में सैटेलाइट कनेक्टिविटी होगी। हालाँकि MagicPad 2 के बारे में विवरण अभी भी सीमित हैं, लेकिन अब हम जानते हैं कि टैबलेट का आधिकारिक तौर पर 12 जुलाई को पेश किया जाएगा।

Honor MagicPad 2 के फीचर्स 
Honor MagicPad 2 में 12.3-इंच स्क्रीन पर 3K रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले दी गई है, जो शार्प व्यूइंग एक्सपीरियंस का वादा करती है। साथ ही डिवाइस की डिस्प्ले को 144 Hz रिफ्रेश रेट के साथ जोड़ा गया है। इसके अतिरिक्त, Honor MagicPad 2 में 4320 Hz PWM डिमिंग की सुविधा होने की उम्मीद है। हाई-फ़्रीक्वेंसी डिमिंग, जिसे सबसे पहले Honor Magic 6 सीरीज़ में पेश किया गया था, एक फ़्लिकर-फ़्री डिस्प्ले सुनिश्चित करता है, जो इसे आपकी आँखों के लिए स्वस्थ बनाता है।  

ये भी पढ़ेः- Phone busy trick: कॉल पर बात करने पर भी आपका फोन नहीं बताएगा बिजी, बस अपनाएं ये ट्रिक

5379487