OnePlus Nord CE4 Lite 5G launched in india on June 24: वनप्लस भारतीय मार्केट में अपने लेटेस्ट पावरफुल बजट फोन OnePlus Nord CE4 Lite 5G को अगले हफ्ते लॉन्च करने जा रहा है। यह फोन काफी लंबे समय से लॉन्चिंग को लेकर चर्चाओं में था। अब कंपनी ने फोन की लॉन्च डेट से आखिरकार पर्दा उठा दिया है।

कंपनी ने अपकमिंग फोन के सस्पेंस को खत्म करते हुए अमेजन इंडिया पर फोन के फर्स्ट लुक को रिवील किया और इसके नाम को लेकर टीजर में जानकारी दी है। साथ ही अधिकारिक तौर पर फोन की लॉन्च डेट की पुष्टि भी की हैं। चलिए अब फोन की लॉन्चिंग से पहले स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डाल लेते हैं।  

OnePlus Nord CE4 Lite 5G की इस दिन होगी एंट्री 
ब्रांड ने ऑफिशियली तौर पर जानकारी दी है कि वह भारत में अपने अपकमिंग फोन OnePlus Nord CE4 Lite 5G को पेश करने के लिए तैयार है। कंपनी इस फोन को भारतीय यूजर्स के लिए 24 जून को शाम 7 बजे लॉन्च करेगा। वनप्लस इस फोन को OnePlus Nord CE3 Lite 5G की सक्सेस के तौर पर मार्केट में पेश करने जा रहा है। 

Nord CE4 Lite 5G के स्पेसिफिकेशन 
OnePlus Nord CE4 Lite 5G स्मार्टफोन Sony LYTIA कैमरा और OIS के साथ आएगा। सात ही फोन में 50MP Sony LYT-600 प्राइमरी कैमरा और डुअल LED फ्लेश मिलेगा। ब्रांड ने डिवाइस के मेगा ब्लू कलर को टीज किया है और पुष्टि की है फोन में 8जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी।  फोन में AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जिसे 120Hz की रिफ्रेश रेट के साथ जोड़ा गया है। इसके अलावा फोन में 2100 नीट्स की पीक ब्राइटनेस मिलने वाली हैं। वहीं पावर के लिए फोन में 5500mAh बैटरी और 80W SUPERVOOC वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।