Amazon sale: दीपावाली के पावन पर्व को भारत में बड़ी धूम-धाम और हर्षाल्लास के साथ मनाया जाता हैं। इस बार देशभर में 31 अक्टूबर को दिवाली मनाई जाएगी। दिवाली के आने से पहले ही लोगों ने अपने घर की साफ-सफाई करने के साथ ही डेकोरेशन भी करना शुरू कर दिया है।

कई दिवाली पर अरने घरों को सजाने के लिए रंग-बिरंगी झल्लरें और लाइटें लगाते हैं। ऐसें में यदि आप इस दिवाली पर अपने घर को यूनिक और क्लासी लुक देने का सोच रहे हैं, तो हम आपके लिए लाएं हैं स्टाइलिश और ट्रेंडी Hanging Light। ये लाइट्स आपके घर के कोनो-कोने को रोशनी से भरकम एकदम खूबसूरत बनाने का काम करेंगी। खास बात है कि अमेजन की दिवाली स्पेशल Great Indian Festival सेल से आप इन लाइट्स को 80% तक के भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। आइए देखें...   

Homesake Crystal Hanging Light- 64% 
अमेजन पर ये क्रिस्टल हैंगिंग लाइट इस समय 64% के भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ मात्र 649 रुपए में खरीद के लिए उपलब्ध है। यह लाइट की सजावट के लिए एकदम बेस्ट ऑप्शनहै। इसे आप अपने डाइनिंग रूम, बेडरूम, लिविंग रूम, बार, रेस्टोरेंट, स्टडी रूम, आइल, कॉरिडोर, कॉफी शॉप के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इस राउंड आकार के हैंगिंग लाइट में 27 बल्ब होल्डर है, जिससे आपके घर का हर कोना रोशनी से जगमगा उठेगा। 

ये भी पढ़ेः- Redmi ला रहा नया कॉम्पैक्ट फ्लैगशिप फोन: Snapdragon 8 एलीट चिप और  6000mAh बैटरी से होगा लैस; देखें डिटेल

VRCT 60 Watts Hanging Light- 52% 
60 वॉट के बल्ब के साथ आने वाली ये VRCT की लाइट अमेजन पर अभी 52%  छूट के साथ 264 रुपए में खरीदी जा सकती है। मल्टीकलर में आने वाली यह हैगिंग लाइट बेहद आकर्षक और यूनिक है। इसे आप अपने घर के डाइनिंग टेबल, किचन, बालकनी, बार टेबल पर सजा सकती हैं या फिर इसे गिफ्ट के तौर पर भी दे सकते हैं। 

WHITERAY Modern Cycle Shape Black Metallic Decorative Hanging Lights- 83% 
व्हाइटेरे मॉडर्न साइकिल डिजाइन वाली ये हैंगिंग लाइट अमेजन पर 83% की छूट के साथ 499 रुपए में बिक रही हैं। यह हैंगिंग लाइट काफी आकर्षक है, जिसे आप अपने लिविंग रूम या ह़ॉल में सजावट के लिए उपयोग कर सकती हैं। ये यूनिक और मॉडर्न लाइट आपके घर को एकदम नया लुक दे देगी। इस लाइट में आपको 60W के LED बल्ब मिलते हैं।