Logo
election banner
Dyson WashG1 floor cleaner: डायसन ने अपना पहला Dyson WashG1 फ्लोर क्लीनर लॉन्च कर दिया है। यह डिवाइस डुअल माइक्रोफाइबर रोलर्स के साथ घर को मिनटों में चमका देगा।

Dyson launches WashG1 floor cleaner: डायसन ने गुरुवार को अपना पहला डेडिकेटेड कॉर्ड-फ्री वेट फ्लोर क्लीनर Dyson WashG1 लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि उनकी नवीनतम पेशकश को स्वच्छ सफाई और रखरखाव के लिए डिजाइन किया गया है। यह फ्लोर क्लीनर एक बार में आसानी से गीले और सूखे दोनों प्रकार के फर्श को साफ कर सकता है।

वॉशजी1 एक लीटर के टैंक के साथ आता है। यह गीले और सूखा पोंछा लगाने के लिए हाइड्रेशन, ऑब्जर्वेशन और एक्सट्रेशन मेथड का उपयोग करता है। डिवाइस ऑटोमेटिक काम करता है, जो एक बार चार्ज करने पर 3100 वर्ग फुट तक के एरिया को साफ कर सकता है। क्लीनर को भारत भर में Dyson.in और Dyson Demo स्टोर से खरीदा जा सकता है। यहां हम इस क्लीनर की कीमत और फीचर्स बता रहे हैं। 

Dyson WashG1: कैसे काम करता है? 
यह डिवाइस एडवांस्ड क्लीनिंग तकनीक के साथ आता है, जिसमें दो काउंटर-रोटेटिंग और डुअल माइक्रोफाइबर रोलर्स होते हैं, जो गंदगी और तरल पदार्थ को कुशलतापूर्वक सोखते हैं। रोलर्स 64,800 फिलामेंट प्रति सेमी² वाले माइक्रोफ़ाइबर से बने होते हैं और सूखे मलबे और बालों को फँसाते हुए फैल को सोखने में सक्षम होते हैं।

ये भी पढ़ेः- Lenovo Xiaoxin K6 कीबोर्ड लॉन्च: 68-की लेआउट के साथ टाइपिंग करना होगा आसान; देखें कीमत

कंपनी के अनुसार, इसका अनूठा डिज़ाइन प्रत्येक पास के साथ लेयर पर लंबे समय तक रहने की पेशकश करके अधिकतम दाग हटाना सुनिश्चित करता है। दूसरी ओर, स्वच्छता को बढ़ाने के लिए, डायसन की यह टेक्नोलॉजी गंदे पानी से मलबे को अलग करती है। सिस्टम में टिकाऊ निष्कर्षण प्लेट और नायलॉन-ब्रिसल ब्रश बार लगाए गए हैं, जो गंदगी को हटाने योग्य मलबे ट्रे में फेंक देते हैं। 

इस फ्लोर क्लीनकर में गंदे पानी को 0.8 लीटर के टैंक में एकत्र किया जाता है। इसके अलावा, इसके डिज़ाइन के कारण, डिवाइस गंदगी को झटपट साफ कर देता है। डायसन वॉशजी1 में हाइड्रेशन कंट्रोल भी है, जिसमें तीन सफाई मोड जैसे लो, मीडियम और हाई और तीन संवेदनशीलता सेटिंग्स हैं, जो उपयोगकर्ताओं को फर्श और मलबे के प्रकार के आधार पर हाइड्रेशन सेटिंग्स को कस्टमाइज़ करने की अनुमति देता है।

Dyson WashG1: की कीमत 
Dyson ने WashG1 फ्लोर क्लीनर को 64,900 रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। इच्छुक यूजर्स इस डिवाइस को Dyson.in और Dyson Demo स्टोर से खरीदा सकते हैं।

5379487