Logo
Fire-Boltt Snapp Smartwatch: फायर-बोल्ट ने भारत में एक धांसू स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जो 30 दिनों की बैटरी लाइफ और 2.13 इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आती है। जानिए इसके बारे में सबकुछ...

Fire-Boltt Snapp smartwatch: फायर-बोल्ट ने अपनी पहली एंड्रॉयड पावर्ड कैमरा स्मार्टवॉच फायर-बोल्ट स्नैप को लॉन्च किया है, जिसमें 4G एलटीई सपोर्ट के साथ कई एडवांस फीचर्स मिलते हैं। यह स्मार्टवॉच न केवल आपको 4G कनेक्टिविटी के साथ जोड़ती है, बल्कि इसमें एचडी कैमरा भी है, जो इमेज कैप्चर करने, क्यूआर कोड स्कैन करने और स्ट्रीमिंग के लिए उपयोग किया जा सकता है। इसके अलावा, यह गूगल प्ले स्टोर से एंड्रॉयड ऐप्स को सपोर्ट करता है। आइए इसकी कीमत और खासियतों के बारे में विस्तार से जानते हैं...

Fire-Boltt Snapp smartwatch: फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
फायर-बोल्ट की यह नई स्मार्टवॉच 2.13 इंच एचडी AMOLED डिस्प्ले के साथ आती है, जिसमें 410 x 502 पिक्सल्स रेजोल्यूशन, 600 निट्स ब्राइटनेस और ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले सपोर्ट मिलता है। स्मार्टवॉच क्वाड-कोर Cortex CPU और Mali GPU पर संचालित है और इसे 2GB/4GB रैम और 16GB/64GB स्टोरेज वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है।

इस स्मार्टवॉच में आपको एंड्रॉयड OS के साथ गूगल प्ले स्टोर से ऐप्स इंस्टॉल करने की सुविधा मिलती है। इसमें एचडी कैमरा है, जो इमेज कैप्चरिंग, QR कोड स्कैनिंग और स्ट्रीमिंग के लिए सक्षम है। हेल्थ पीचर्स के तौर पर Fire-Boltt Snapp में हेल्थ सुइट के साथ हार्ट रेट मॉनिटरिंग और फिटनेस ऐप्स का सपोर्ट मिलता है।

यह भी पढ़ें: Motorola का खूबसूरत स्मार्टफोन, OIS 50MP कैमरा के साथ मिलेंगे ये धांसू फीचर्स

30 दिनों तक चलेगी बैटरी
फायर-बोल्ट के इस स्मार्टवॉच में 1000mAh बैटरी है, जिसे लेकर दावा है कि कॉलिंग के साथ यह 15 दिनों तक चल सकती है और स्टैंडबाय मोड में 30 दिनों तक चलेगी। कनेक्टिविटी फीचर्स में 4G LTE, जीएसएम, WCDMA, ब्लूटूथ, और 2.4 GHz वाई-फाई का सपोर्ट है।

Fire-Boltt Snapp smartwatch: कीमत और उपलब्धता
फायर-बोल्ट स्नैप को दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है, जिसमें 4GB+64GB वेरिएंट की कीमत ₹6499 और 2GB+16GB वेरिएंट की कीमत ₹5999 है। यह अमेजन इंडिया पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है, जहां ₹500 का कूपन डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। स्मार्टवॉच की आधिकारिक रिलीज 27 अगस्त को होगी। इसे आप अल्पाइन ऑलिव, आर्काइक ब्लैक, ब्लैक स्टॉर्म, चेरी ब्लश, कोको ब्राउन, जेट ब्लैक लक्स और मारलेट मैरून जैसे आकर्षक कलर ऑप्शन्स में खरीद सकते हैं।

5379487