iPad 9th Generation Discount Offer: Apple का iPad 9th Generation भारत में सबसे लोकप्रिय टैबलेट्स में से एक रहा है। कंपनी समय-समय पर इस टैबलेट पर शानदार ऑफर्स भी देते रही है। अब, ऐसा लगता है कि नए iPad मॉडल्स के लॉन्च होने से पुराने आईपैड की कीमत और भी कम हो सकती है। Flipkart Big Billion Days 2024 के टीजर के अनुसार, iPad 9th Gen की कीमत ₹20,000 से कम हो सकती है, जिससे यह एंड्रॉइड टैबलेट्स को कड़ी टक्कर देगा।

iPad 9th Generation सस्ते में होगा उपलब्ध
Flipkart Big Billion Days 2024 के टीजर के मुताबिक, iPad 9th Generation की कीमत ‘₹18,xxx’ होगी, जिसका मतलब है कि यह ₹20,000 से कम में उपलब्ध होगा। इस कीमत पर, Apple टैबलेट एंड्रॉयड टैबलेट्स को जबरदस्त टक्कर देगा और ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करेगा।

iPad 9th Generation की स्पेसिफिकेशन्स
iPad 9th Gen में 10.2 इंच का IPS LED रेटिना डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 2160 x 1620 पिक्सल है और ब्राइटनेस 500 निट्स तक है। इसमें वीडियो कॉल और स्ट्रीमिंग के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए डुअल माइक्रोफोन और स्टीरियो स्पीकर सेटअप दिया गया है। यह Apple Pencil 1st Generation को सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें: Lenovo Tab Plus 8GB रैम और 8MP फ्रंट कैमरा के साथ लॉन्च; देखें कीमत-फीचर

प्रोसेसर और सॉफ्टवेयर सपोर्ट
Apple का यह टैबलेट A13 बायोनिक चिपसेट के साथ आता है, जो iPhone 11 सीरीज में भी देखा गया था। हालांकि, iPad 9th Gen में Apple M सीरीज प्रोसेसर जैसे इंटेलिजेंस फीचर्स नहीं मिलेंगे, लेकिन यह डिवाइस को कुछ वर्षों तक अपडेट्स प्राप्त होंगे और iOS 18 का स्टेबल वर्शन भी इस डिवाइस पर रोलआउट किया जाएगा।