Flipkart BBD Sale: दिग्गज ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज सेल 2024 लाइव है। सेल में तमाम इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स समेत ब्यूटी और फैशन पर भी धुआंधार डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। यहां हम सेल से Noise Buds VS102 Elite बड्स के ऑफर डिस्काउंट और डील्स के बारें में बता रहे हैं।

यदि आप भी अपने लिए शानदार क्वालिटी वाले ईयरबड्स लेने का प्लान कर रहे हैं, तो एक नजर इन बड्स के ऑफर प्राइस और मुख्य फीचर्स पर डाल सकते हैं। क्योंकि ये आपके लिए फायदे  का सौदा साबित हो सकता है। तो आइए जानें... 

ये भी पढे़ः- Lava Agni 3 की लॉन्च डेट से उठा पर्दा: 8GB RAM और iPhones जैसे एक्शन बटन के साथ इस दिन देगा दस्तक 

Noise Buds VS102 Elite का ऑफर डिस्काउंट 
फ्लिकार्ट Big Billion Days(BBD) सेल में ये बड्स 74 प्रतिशत के जबरदस्त डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं। इन बड्स का ओरिजनल प्राइस 3,499 रुपए है लेकिन आप इन्हें सेल के दौरान केवल 899 रुपए में अपना बना सकते हैं। इतना ही नहीं बड्स को  Flipkart Axis Bank Credit के जरिए खऱीदने पर आपको अलग से 5 प्रतिशत का इंस्टेंट कैशबैक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इससे इन बड्स की कीमत और भी कम हो जाती है। बता दें, शानदार क्वालिटी और साउंड वाले बड्स पूरे एक साल की वारंटी के साथ आते हैं। 

ये भी पढे़ः- Xiaomi ने ग्लोबली लॉन्च की 21 दिन तक चलने वाली स्मार्ट बैंड, 50 मीटर गहरे पानी में भी करेगी काम; देखें कीमत 

Noise Buds VS102 Elite के फीचर्स 
Noise Buds VS102 Elite प्रीमियम क्रोम फिनिश के साथ आता है। इन बड्स में खूबसूरत 7 कलर ऑप्शन मिलते है। इन बड्स में क्रिस्टर क्लीयर कॉल के लिए ENC की सुविधा वाले क्वाड माइक मिलते है, जो बाहरी शोर को कम करके क्लीयर कॉल सुनिश्चित करते हैं। यह बड्स 10 m तक की वायरलेस रेंज प्रदान करते है। यह टोटल 50 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करते है। 

इन बड्स में  11mm ड्राइवर मिलता है। कंपनी का दावा है कि ये बड्स केवल 10 मिनट चार्ज करने पर 120 मिनट तक का प्लेबैक प्रदान सकते हैं। अन्य सुविधाओं के मामले में इन बड्स में BT v5.3 कनेक्टिवी के साथ IPX5 वाटर रेजिस्टेंस और टाइप-सी चार्जिंग जैसी सुविधाएं मिलती है।