Logo
Flipkart Big Billion Days Sale: फ्लिपकार्ट ने Big Billion Days Sale की घोषणा कर दी है। ये सेल संभवतः 29 सितंबर को शुरू हो सकती हैं।

Flipkart Big Billion Days Sale: ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी हैं। दिग्गज ई-कॉमर्स साइट फ्लिकार्ट ने अपनी सबसे ज्यादा अवेटेड ऑनलाइन शॉपिंग इवेंट फ्लिपकार्ट Big Billion Days Sale की घोषणा कर दी है। इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स, होम अप्लायंस और बहुत कुछ पर भारी छूट दी जाएगी। हर साल आयोजित होने वाली इस सेल में आमतौर पर स्मार्टफ़ोन, लैपटॉप, टैबलेट, टेलीविज़न, एयर कंडीशनर और कई तरह के होम अप्लायंस जैसे आइटम पर भारी छूट मिलती है। 

ये भी पढ़ेः-  ओप्पो ला रहा स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिप वाला दुनिया का पहला फोल्डेबल फोन; देखें फीचर

Big Billion Days Sale: कब शुरू होगी?
इस साल, सेल की शुरुआत की तारीख़ सबसे पहले Google सर्च लिस्टिंग के ज़रिए लीक हुई और फिर मोबाइल बैनर पर पुष्टि की गई। जैसा कि जाने-माने टिप्सटर मुकुल शर्मा ने शेयर किया है कि यह इवेंट 29 सितंबर को फ्लिपकार्ट प्लस सदस्यों के लिए शुरू होगा, जबकि आम लोगों के लिए यह 30 सितंबर से शुरू होगा। सेल के लगभग एक हफ़्ते तक चलने की उम्मीद है, हालाँकि कंपनी ने अभी तक इसकी सटीक अवधि की पुष्टि नहीं की है।

लीक हुई लिस्टिंग के अनुसार, मैसेज में लिखा है: "प्लस सदस्यों के लिए 29 सितंबर 2024 से बिग बिलियन डेज़ सेल शुरू हो रही है। फ्लिपकार्ट पर सबसे बेहतरीन डील और छूट पाएँ।"

पिछले साल, प्लस सदस्यों के लिए 8 अक्टूबर को सेल शुरू हुई थी, जबकि आम लोगों को 9 अक्टूबर को इसका लाभ मिला था। सप्ताह भर चलने वाले इस कार्यक्रम में मोबाइल फोन, ऑडियो डिवाइस, फैशन, ब्यूटी प्रोडक्ट और घर के सामान सहित कई तरह के उत्पादों पर 80 प्रतिशत तक की भारी छूट दी गई थी।

ये भी पढ़ेः- बदल जाएगा गेमिंग एक्सपीरियंस! Free Fire Max OB46 Update हुआ जारी, जानें डाउनलोड करने का आसान तरीका

छूट के अलावा, खरीदार प्रमुख बैंकों से कई तरह के ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं और यात्रा करने की इच्छा रखने वाले लोग फ्लाइट और होटलों पर बंडल डील का लाभ उठा सकते हैं। फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल आमतौर पर त्योहारी सीज़न के साथ मेल खाती है, जो दिवाली से ठीक पहले होती है और अक्सर अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के साथ ओवरलैप होती है।

फ्लिपकार्ट की बिग बचत डेज़ सेल
इस बीच, फ्लिपकार्ट की बिग बचत डेज़ सेल अभी चल रही है, जो 29 अगस्त से शुरू हुई है और 5 सितंबर तक चलेगी। खरीदार विशेष सौदों, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके लेनदेन पर कैशबैक ऑफ़र और लचीले भुगतान विकल्पों का आनंद ले सकते हैं, जिसमें 1 लाख रुपये तक का क्रेडिट और नो-कॉस्ट ईएमआई शामिल है।

5379487