Flipkart Big Billion Days Sale: फ्लिपकार्ट की साइट पर आज यानी 27 सितंबर से बिग बिलियन डेज सेल शुरू हो गई। इस सेल में कई ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स पर बंपर ऑफर्स मिल रहे हैं। लेकिन अगर आप 15 हजार रुपए से कम दाम में एक पावरफुल स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए realme P1 5G एक बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है। यह डिवाइस बिग बिलियन डेज सेल में मात्र 12,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। जबकि इसकी असल कीमत 20,999 रुपए है। इसके अलावा, ईएमआई ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है। तो आइए ऑफर्स और इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

realme P1 5G को सस्ते में खरीदें
यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट सेल के पहले दिन 7 हजार रुपए की सीधी छूट के बाद महज ₹14,999 में खरीदने के लिए उपलब्ध है। इसके साथ ही ग्राहकों को सभी बैंकों के डेबिट और क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर 1 हजार रुपए की एक्स्ट्रा डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसका लाभ लेने का बाद फोन की कीमत घटकर मात्र 12,999 रुपए रह जाएगी।

realme P1 5G Discount Price

EMI ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर
फ्लिपकार्ट इस फोन को खरीदने के लिए ईएमआई का भी विकल्प दे रहा है। ग्राहक ₹4,667/माहीने की शुरुआती नो कॉस्ट EMI पर खरीद सकते हैं। ग्राहक स्टैंडर्ड EMI का भी लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा, आप अपने पुराने फोन को बदलकर ₹8,450 तक की छूट पा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: सोनी के BRAVIA TV, हेडफोन्स और अन्य प्रोडक्ट्स पर बंपर छूट, चेक करें Offers

ऐसे हैं realme P1 5G के स्पेसिफिकेशन
यह स्मार्टफोन 6.67 इंच Full HD+ Display, 5000 mAh Battery और Mediatek Dimensity 7050 Processor के साथ आता है। कैमरे के मोर्चे पर, इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और एक 2MP का कैमरा शामिल है। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा है। realme P1 5G Android 14 ओएस पर काम करता है।