Flipkart Big Diwali Sale Start Soon: दिग्गज ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ने हाल ही में अपनी दो धाकड़ सेल को पूरा किया है। अब कंपनी फिर से त्यौहारी सीजन के लिए अपने नई सेल flipkart big diwali sale की शुरूआत करने जा रही है। कंपनी ने घोषणा कर बताया है कि यह सेल 21 अक्टूबर से सभी ग्राहकों के लिए शुरू होगी जबकि 20 अक्टूबर रात 12 बजे से इसे प्राइस मेंबर्स के लिए शुरू किया जाएगा।

हालांकि फ्लिपकार्ट ने अभी तक दिवाली सेल में मिलने वाले ऑफर्स और डिस्काउंट के बारें में कोई जिक्र नहीं किया है लेकिन कुछ बेस्ट डील्स से पर्दा उठ चुका है। पिछली सेल की तरह ही कंपनी इस सेल में भी आईफोन से लेकर तमाम ब्रांड के स्मार्टफोन और होम अप्लायंसेज पर बंपर छूट और बैंक डिस्काउंट ऑफर करेगी। 

इन डिवाइस पर मिलेगा महाबचत का मौका 

iphone 15
फ्लिपकार्ट की टीजर के अनुसार  iphone 15 पर आपको जबरदस्त डिस्काउंट मिलेगा। सेल में सभी ऑफर्स के बाद इसे केवल 49,999 रुपए में खरीद सकेंगे। वैसे iphone 15 का यह 128GB वाले वेरिएंट की कीमत 69,900 रुपए है। इसके अलाव सेल में iphone 15 और पिछले तीन मॉडलों समेत न्यूली लॉन्च iphone 16 पर भी भारी-भरकम छूट मिल सकती है।

ये भी पढ़ेः-  Diwali Gift Ideas: ₹20,000 से कम में खरीदें 108MP कैमरा वाले 5 धाकड़ फोन, फोटोग्राफी में पीछे छोड़ देंगे DSLR को  

Samsung Galaxy S23 5G  
कंपनी के द्वारा साझा टीजर के मुताबिक सैमसंग का यह प्रीमियम फोन सेल में सभी ऑफर्स के बाद 37,999 रुपए की प्रभावी कीमत पर खरीदा जा सकेगा। इसके साथ ही सेल में आपको oneplus, ओप्पो, वीवो, रेडमी, रियलमी जैसे तमाम पॉपुलर फोन पर भी धांसू डिस्काउंट मिलेगा। 

अन्य डिवाइस पर इतने % का डिस्काउंट 

  1. फैशन- 90% छूट 
  2. ब्यूटी और फूड- 40-80% छूट 
  3. टीवी एंड होम अप्लायंसेज- 80% ऑफ
  4. होम एंड किचन-  80% ऑफ
  5. स्मार्ट गैजेट्स- 80% ऑफ
  6. फर्नीचर- 80% ऑफ
  7. नेक्सट जेन ब्रांड्स- 60-90% डिस्काउंट 

बैंक ऑफर्स 
कंपनी लाइव सपोर्ट पेज के अनुसार, सेल में SBI कार्ड धारक को 10% का अतिरिक्त बैंक डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% अनलिमिटेड कैशबैक और नो कोस्ट ईएमआई का भी ऑप्शन मिलेगा।