Flipkart Big Shopping Utsav Sale: अगर आप 30 हजार रुपए से कम में एक ऐसे धांसू स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो SAMSUNG का Galaxy S23 FE आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। यह डिवाइस शानदार कैमरा, पावरफुल बैटरी और दमदार प्रोसेसर के साथ आता है। साथ ही इसका लुक भी जबरदस्त है। सबसे खास बात ये है कि सैमसंग का यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर चल रही Big Shopping Utsav Sale में भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ मिल रहा है।

Galaxy S23 FE को खरीदने का सही मौका
वैसे तो SAMSUNG Galaxy S23 FE की असली कीमत ₹79,999 है, लेकिन फ्लिपकार्ट बिग शॉपिंग उत्सव सेल में पूरे 50 हजार रुपए की भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। इस छूट के बाद फोन की 8GB + 128 GB वेरिएंट 29,999 रुपए में लिस्ट है। इसके अलावा, ग्राहकों के पास इस फोन को ₹5,000/महीने की शुरुआती No cost EMI पर भी खरीदने का अवसर है। इतना ही नहीं, आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करके 18,050 रुपए तक की एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी पा सकते हैं।

SAMSUNG Galaxy S23 FE Price

ऐसे हैं SAMSUNG Galaxy S23 FE के स्पेसिफिकेशन्स
सैमसंग के इस प्रीमियम स्मार्टफोन में 6.4 इंच का Full HD+ Display है, जो आपको बेहतरीन विजुअल अनुभव प्रदान करता है। इस फोन को पावर देने वाला 4500 mAh की बैटरी है और यह डिवाइस Samsung Exynos 2200 Processor द्वारा संचालित है।

यह भी पढ़ें: इतने में मिल रहा iPhone 15, झटपट करें Order

कैमरे की बात करें, तो SAMSUNG Galaxy S23 FE में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एक 12 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है। वहीं, फ्रंट में 10 मेगापिक्सल का कैमरा है, जिससे यूजर्स शानदार सेल्फी क्लिक कर सकते हैं।