Logo
Flipkart Minutes service start: फ्लिपकार्ट ने अपनी क्विक कॉमर्स सर्विस को Minutes नाम से लॉन्च कर दिया है। इस सर्विस के जरिए ग्रोसरी से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स तक की डिलीवरी केवल 8 से 16 मिनट के अंदर की जाएगी।

Flipkart Minutes service start: वालमार्ट की ओनरशिप वाली दिग्गज ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ने अपनी क्विक कॉमर्स सर्विस को Minutes नाम से लॉन्च कर दिया है। फिलहाल कंपनी ने इस सर्विस को बेंगलुरू में चुनिंदा पिन कोड के यूजर्स के लिए लाइव किया है। फ्लिपकार्ट का दावा है कि इस सर्विस के जरिए ग्रोसरी से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स तक की डिलीवरी केवल 8 से 16 मिनट के अंदर की जाएगी। 

फ्लिपकार्ट अपनी इस नई सर्विस के जरिए सीधे जोमाटो का ब्लिंकिट (Blinkit), स्विगी का इंस्टामार्ट (Instamart), जेप्टो (Zepto) और टाटा डिजिटल का बिग बास्केट (BigBasket) प्लेटफॉर्म को कड़ी दक्कर देगा। चलिए अब इस सर्विस के बारें में विस्तार से जानते हैं। 

ये भी पढ़ेः- BOULT ने लॉन्च किए सस्ते ईयरबड्स: आकर्षक डिज़ाइन के साथ मिलेगी 80 घंटे तक की बैटरी लाइफ; देखें कीमत 

Minutes सर्विस का लाभ लेने के लिए देने होंगे बस इतने पैसे 
Hफ्लिपकार्ट काफी समय से इस क्विक कॉमर्स सेगमेंट में प्रवेश करने की कोशिश कर रहा था। आखिरकार कंपनी ने अब अपनी इस सर्विस को शुरू कर दिया है। हालांकि इस सर्विस को केवल बेंगलुरू में शुरू किया गया है लेकिन आने वाले समय में कंपनी जल्द ही इसे पूरे भारत में रोलआउट कर देगी। बता दें, फिलहाल फ्लिपकार्ट मिनट्स पर 99 रुपए से ऊपर की कीमत वाले प्रोडक्ट की फ्री डिलीवरी कर रहा है। हालांकि सभी ऑर्डर पर यूजर्स को केवल 5 रुपए का प्लेटफॉर्म चार्ज देना होगा।      

ये भी पढ़ेः- Amazon Great Freedom Sale लाइव: स्मार्टफोन से लेकर टीवी पर मिल रहा धांसू डिस्काउंट, ये हैं बेस्ट डील 

100 डार्क स्टोर शुरू करेगी कंपनी 
फफेस्टिव सीजन आने से पहले कंपनी करीब 100 डार्क स्टोर ऑपरेट करना चाहती है। ताकि त्यौहार आने तक इस सर्विस को अन्य बड़े शहरों में भी उपलब्ध कराया जा सकें। फ्लिपकार्ट मिनट्स की मदद से यूजर्स केवल 15 मनिट के अंदर डेयरी, किराना, इलेक्ट्रनिक्स और अन्य घरेलू सामान को मंगवा सकेंगे।  

5379487