Logo
Flipkart mobile offers: फ्लिपकार्ट पर OnePlus Nord CE 3 Lite 5G फोन आकर्षक ऑफर्स के साथ लिस्टेड है। इस फोन में शानदार 108 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। आइए जानते हैं इस फोन के बारे में सबकुछ...

Flipkart mobile offers: ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन एक शानदार ऑफर के साथ लिस्टेड है। इस फोन के बेस वेरिएंट की प्राइस ₹19,999 है, लेकिन इस दौरान प्लेटफॉर्म पर ₹2,652 की जबरदस्त फ्लैट छूट के बाद ₹17,047 में खरीदने के लिए उपलब्ध है।

इसके अलावा, OneCard क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांजेक्शन पर ₹1,000 की छूट के बैंक ऑफर भी उपलब्ध हैं। इतना ही नहीं प्लेटफॉर्म इस फोन को खरीदने के लिए ₹600/महीने की शुरुआती EMI का भी ऑप्शन दे रहा है। इन ऑफर्स का लाभ लेकर आप इस फोन को कम दाम में अपना बना सकते हैं। ध्यान दें कि ये कीमत और ऑफर्स OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के 8GB रैम और 128GB के लिए है।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G
OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Offers Price

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के स्पेसिफिकेशन्स
इस फोन में Snapdragon प्रोसेसर है, जिसे 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। ये शानदार परफॉर्मेंस परफॉर्मेंस करते हुए किसी भी टास्क को आसानी से कर सकते हैं। सामने की तरफ आपको इस स्मार्टफोन में 6.72 इंच का डिस्प्ले मिलेगा, जो बेहतरीन विजुअल प्रदान करता है। डिस्प्ले आपको गेमिंग और मल्टीमीडिया एक्सपीरियंस में दमदार अनुभव प्रदान करता है।

यह भी पढ़ेंः Realme C61 फोन की सेल शुरू, मात्र 7,699 रुपए में मिलेगा 128GB स्टोरेज, 6.78 इंच डिस्प्ले

जबरदस्त कैमरा सेटअप
वनप्लस के इस फोन सबसे बड़ी खासियतों में से एक इसमें मिलने वाले कैमरे हैं। कंपनी इस डिवाइस में फोटोग्राफी के लिए पीछे की तरफ जबरदस्त 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा प्रदान करती है। जिससे यूजर्स शानदार पिक्चर कैप्चर कर सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः भारत का पहला ऐसा फोन, जिसमें डाइमेंशन 7300 5G SoC प्रोसेसर, कीमत भी 20 हजार से कम

डिवाइस की एक और बड़ी खासियत ये है कि इसमें 5000 mAh की बैटरी मिलती है, जो आपको लंबे समय तक बिना रुके चलने की सुविधा प्रदान करती है। OnePlus Nord CE 3 Lite 5G फोन को Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ पेश किया गया था।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G को क्यों खरीदना चाहिए?
उपलब्ध आकर्षक ऑफर्स और जबरदस्त फीचर्स इस फोन को शानदार बनाता है। यह फोन फोटोग्राफी के शौकीन यूजर्स के लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। हालांकि, हम सलाह देते हैं कि डिवाइस को खरीदने से पहले, Flipkart की साइट पर ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी जरूर हासिल कर लें।

5379487