Flipkart offers: फ्लिपकार्ट की साइट पर चल रही बिग बचत सेल में Kenstar 27 L Room/Personal Air Cooler को भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। यह कूलर 27 लीटर के टैंक के साथ आता है। यूजर्स द्वारा इस कूलर को काफी पसंद किया जा रहा है। जिसके चलते 1,031 यूजर्स ने इस कूलर को 4 स्टार की टॉप रेटिंग दी है। यहां हम इस कूलर की कीमत और स्पसिफिकेशन बता रहे हैं।  

Kenstar 27 L Room/Personal Air Cooler की कीमत और ऑफर प्राइस  
फ्लिपकार्ट की डिस्काउंट डेज सेल के दौरान आपके पास इस एयर कूलर को 44 प्रतिशत के खास डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका मिल रहा है। सेल में इस कूलर की कीमत 9,990 रुपए (एमआरपी) से घटकर मात्र 5499 रुपए रह गई है। इसके अलावा यदि आप इस कूलर को खऱदीने पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से भुगतान करते हैं, तो  5 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट भी पा सकते हैं। इससे कूलर की कीमत और भी कम हो जाती हैं। 

Kenstar 27 L Room/Personal Air Cooler के स्पेसिफिकेशन 
230 V पावर की कैपेसिटी के लिए डिज़ाइन किया गया, केनस्टार टर्बोकूल नियो HC 27 रूम एयर कूलर सुचारू और कुशल प्रदर्शन प्रदान करता है। यह एयर कूलर पोर्टेबल और कॉम्पैक्ट डिज़ाइन के साथ आता है। इस एयर कूलर को  इंजीनियर्ड थर्मोप्लास्टिक प्रोडक्ट से निर्मित किया गया है, जो इस ड्यूरेबल और संक्षारण प्रतिरोधी बनाता है। 

इस कूलर में आपको 4 पहिए मिलते है, जिसे आप बिना किसी के सहारे के आसानी से घर के किसी भी कोने में ले शिफ्ट कर सकती हैं। मजबूत मोटर से सुसज्जित, यह एयर कूलर न्यूनतम शोर पैदा करता है। इसके अलावा कूलर में आपको 27 लीटर तक की बड़ी टैंक कैपेसिटी मिलती है। 

4-वे एयर डिफ्लेक्शन वाला यह एयर कूलर 70 वर्ग मीटर (350 वर्ग फीट) तक के कमरे के लिए आदर्श है। प्रति घंटे 2200 क्यूबिक मीटर तक की एयर फ्लो रेटिंग की पेशकश करते हुए, यह एयर कूलर आपको ठंडा और आरामदायक रखेगा। इसके अलावा, इसकी तीन-स्पीड सेटिंग्स आपको एयर स्पीड पर पूर्ण कंट्रोल प्रदान करती हैं ताकि आप उन्हें अपनी आवश्यकता और पसंद के अनुसार बदल सकें। इसमें अधिकतम कूलिंग के लिए 3-वे हनीकॉम्ब पैड है, जिसमें 3 कूलिंग मल्टी-फंक्शनल मोड हैं, बेहतर अनुकूलन और ऊर्जा दक्षता के लिए सामान्य मोड, प्राकृतिक मोड और स्लीप मोड हैं।