Flipkart Big Bachat Sale: क्या आप भी अपने लिए एक नेक बैंड लेना चाहते हैं, लेकिन 500 रुपए से भी कम बजट होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी हैं। फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग बचत सेल में से आज एक कमाल का ऑफर लेकर आए है, जिसे सुनने के बाद आप खुशी झूम उठेंगे। 3BAAN X176 NB111 Intelligent Noise Reduction Bluetooth को 70 प्रतिशत के भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। यह ब्लूटूथ 5-6 घंटे का प्लेटाइम देती हैं। यहां हम इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन बता रहे हैं। 

3BAAN X176 NB111 Intelligent Noise Reduction Bluetooth की कीमत 
यह ब्लूटूथ नेकबैंड फ्लिपकार्ट पर 70 प्रतिशत के भारी डिस्काउंट के साथ मात्र 449 रुपए में मिल रही हैं। जबकि इसका ओरिजनल प्राइस 1,499 रुपए है। साथ ही इस ब्लूटूथ को यदि आप  HSBC Bank के क्रेडिट कार्ड से खरीदते है, तो आपको 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल जाता है। ऐसे ब्लूटूथ की कीमत और भी कम हो जाती हैं।  

3BAAN X176 NB111 Intelligent Noise Reduction Bluetooth के फीचर्स 
फ्लिपकार्ट की सेल में मिल रही यह नेकबैंड  3.5 mm कनेक्टर टाइप के साथ आती हैं। इसमें 5.1 ब्लूटूथ वर्जन की कनेक्टिवी को सपोर्ट मिलता है।  इसके अलावा यह हेडफोन 10 m की रेंज तक के लिए आदरश साबित होती है। 

कंपनी का दावा हैं कि इसे आप 1 घंटा चार्ज करके 20 घंटे तक उपयोग कर सकते हैं।  यह पहनने पर काफी क्लासी लुक देती हैं। इस ब्लूटूथ में आपको क्लीयर आवाज सुनिश्चित करने के लिए Intelligent Noise Reduction का उपयोग किया गया है, जो बाहरी शोर को कम करके आपको बेहतर साउंड क्वालिटी प्रदान करता है।