Logo
Flipkart Republic Day Sale VS Amazon Great Republic Day Sale 2024: अमेजन और फ्लिपकार्ट पर रिपब्लिक डे सेल शुरू होने वाली है। सेल के दौरान आईफोन सहित एंड्रॉयड स्मार्टफोन भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ उपलब्ध होंगे।

Flipkart Republic Day Sale VS Amazon Great Republic Day Sale 2024: नया स्मार्टफोन या टीवी या फिर स्मार्टवॉच सहित अन्य कोई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स खरीदने का प्लान बना रहे हैं हैं तो थोड़े दिन और इंतजार कर लीजिए। क्योंकि, फ्लिपकार्ट पर जल्द ही रिपब्लिक डे सेल शुरु होने वाली है। फ्लिपकार्ट ने घोषणा की है कि उसकी साइट पर रिपब्लिक डे सेल 14 जनवरी से शुरू होगी और 19 जनवरी तक चलेगी। इसके लिए प्लेटफॉर्म ने सेल इवेंट का एक टीजर शेयर किया है। फ्लिपकार्ट ने टीजर में उन स्मार्टफोन की सूची भी जारी की है जो सेल के दौरान भारी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध होंगे। सेल इवेंट फ्लिपकार्ट प्लस ग्राहकों के लिए के लिए हमेशा की तरह एक दिन पहले ही लाइव होगा।

Flipkart Republic Day Sale 2024 iPhone 15, Pixel 8 सहित अन्य स्मार्टफोन पर मिलेगा जबरदस्त छूट
वैसे तो फ्लिपकार्ट ने अभी इस बात की पुष्टि नहीं की है कि स्मार्टफोन्स पर कितनी छूट मिलेगी। लेकिन, प्लेटफॉर्म ने उन मोबाइल फोन्स की लिस्ट जारी कर दी है जो सेल के दौरान भारी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध होंगे। इस लिस्ट में iPhone 15, iPhone 14, iPhone 13, iPhone 12 जैसे Apple डिवाइस पर छूट मिलेगी। Pixel 7a, Samsung Galaxy S21 FE 5G, Motorola Edge 40 Neo, Samsung Galaxy S22 5G, Pixel 8, Vivo T2 Pro, Oppo Reno 10 Pro, Vivo T2x, Poco X5, Realme 11, Redmi 12 और Samsung Galaxy F34 5G जैसे फोन्स शामिल है।

संभावना है कि, फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल के दौरान आईफोन 15 पर भारी-भरकम डिस्काउंट मिल सकता है।

Amazon Great Republic Day Sale 2024 Date
अमेजन पर भी ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 14 जनवरी से शुरू होने वाली है। इस दौरान लैपटॉप, स्मार्टफोन सहित अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान पर बंपर छूट मिलेगी। प्राइम सदस्यों सेल एक दिन पहले लाइव होगी। सेल के दौरान एसबीआई बैंक क्रेडिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर 10 प्रतिशत तत्काल छूट मिल सकती है। प्लेटफॉर्म पर आईफोन 13 भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ उपलब्ध हो सकता है।

Redmi Note 13 Pro vs OnePlus Nord CE 3: नए फोन पर पिघल मत जाना! नोर्ड CE 3 देता है जबरदस्त टक्कर, जानें कौन बेहतर?

अमेजन ने iPhone 13, OnePlus Nord CE 3 Lite 5G, Samsung Galaxy S23 और Motorola Razr 40 Ultra सहित लोकप्रिय फोन पर छूट का खुलासा किया है। सेल में गैलेक्सी S24 सीरीज, वनप्लस 12 सीरीज़, iQOO Neo 9 Pro और Redmi Note 13 सीरीज जैसे आगामी स्मार्टफोन भी लिस्ट होंगे।

Flipkart Republic Day Sale VS Amazon Great Republic Day Sale: Offer
फ्लिपकार्ट ने iPhone 15 पर छूट की घोषणा की है, जबकि अमेजन ने iPhone 13 को कम दाम में लिस्ट करेगा। ऐसे में अगर आईफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए ये सही मौका हो सकता है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में सेल से जुड़ी अन्य जानकारियां सामने आ सकती है।

CH Govt hbm ad
5379487