Flipkart sale: फ्लिपकार्ट पर बिग बचत सेल लाइव हैं। इस सेल से आज हम आपके लिए एक जबरदस्त डील लेकर आए हैं। सेल में Ykarn Trades R Stylish ID116 smart wristwatch को 83 प्रतिशत के भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। यह घड़ी Men, Women और kids सभी के लिए आदर्श है। यहां हम इस घड़ी की कीमत और स्पेसिफिकेशन बता रहे हैं।  

Ykarn Trades R Stylish ID116 smart wristwatch की कीमत 
Ykarn की यह स्टाइलिश स्मार्टवॉच फ्लिपकार्ट 83 प्रतिशत की छूट के साथ 406 रुपए में खरीद के लिए उपलब्ध है। इस घड़ी का ओरिजनल प्राइस 2,499 रुपए है , लेकिन आप इसे डिस्काउंट के साथ सिर्फ 406 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको फ्लिपकार्ट एक्सिस कार्ड यूज करने पर 5 प्रतिशत का एडिशनल डिस्काउंट भी मिल रहा है। 

Ykarn Trades R Stylish ID116 smart wristwatch के स्पेसिफिकेशन 
यह स्मार्टवॉच IP67 Water Resistant Rating फीचर के साथ आती हैं। इसमें आप 24 घंटे हार्ट मॉनिटरिंग कर सकते हैं। इस घड़ी में Pedometer, Sedentary reminder जैसे फीचर दिए गए है। इसके अलावा आपको इसमें Blood oxygen monitoring, Blood pressure monitor, Stress level monitor, Wrist sense, और Smart alarm clock की सुविधा भी मिलती हैं।

यह घड़ी Facebook, WhatsApp, QQ, WeChat, SMS और अन्य ऐप्स के नोटिफिकेशन तुरंत आप तक पहुंचाती हैं।  इसमें Silicone का स्ट्रेप दिया गया है, जो अपकी स्कीन के अनुकूल है। यह घड़ी सभी उम्र के बच्चों, पुरूष और महिलाओं के लिए आदर्श है।  


ये भी पढ़ेः- BAJAJ Crest Neo Ceiling Fan: 58% की तगड़ी छूट के साथ खऱीदें सीलिंग फैन, फ्लिपकार्ट पर मची लूट