Galaxy Buds 3 earbuds series launched soon: सैमसंग अपने लेटेस्ट ईयरबड्स सीरीज Galaxy Buds 3 को लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस सीरीज में दो बड्स Galaxy Buds 3 और Galaxy Buds 3 Pro शामिल है। लॉन्चिंग से पहले बड्स की एक अनबॉक्सिंग वीडियो सामने आई है, जिससे बड्स की पैकेजिंग से लेकर सभी डिजाइन से पर्दा उठ गया है। यहां हम आपको इन बड्स के डिजाइन और लीक अपडेट्स के बारें में डिटेल से बता रहे हैं। 

Galaxy Buds 3 की पैकेजिंग और कलर ऑप्शन 
Samsung ने Buds 3 के साथ क्लासिक बीन जैसे डिज़ाइन से हटकर AirPods जैसा लुक अपनाया है। हाल ही में लीक हुए अनबॉक्सिंग वीडियो से पता चलता है कि Buds 3 चार्जिंग केस का ऊपरी हिस्सा ट्रांसपेरेंट है। इसके अलावा ब्रांड इन्हों दो कलर ऑप्शन- व्हाइट और ब्लैक में पेश करेगा। 

Galaxy Buds 3 की कीमत-फीचर
इससे पहले, एक कोरियाई वेबसाइट ने Galaxy Buds 3 सीरीज़ की कीमत का खुलासा किया था। Galaxy Buds 3 की कीमत $148 ( लगभग 12,355 रुपए) है, जबकि Galaxy Buds 3 Pro की कीमत $215 ( लगभग 17,949 रुपए) है। डिज़ाइन में काफी सारे बदलाव के बाद भी सैमसंग ने इन बड्स की कीमत को बड्स 2 सीरीज़ के लगभग समान ही रखा है। रेगुलर गैलेक्सी बड्स 3 का मॉडल नंबर SM-R530 है, जबकि बड्स 3 प्रो का मॉडल नंबर SM-R630 है।