karwa chauth 2024: इस करवाचौथ पर आप अपनी पत्नी को कुछ खास और उपयोगी तोहफा देना चाहते हैं, तो आप उन्हें सोना-चांदी या कपड़ों की जगह ईयरबड्स, स्मार्टवॉच और हेयरड्रायर जैसी चीजें भी गिफ्ट कर सकते हैं। आज कल स्मार्टवॉच, ईयरबड्स का वैसे भी काफी ट्रेंड है।

अगर आप इन गिफ्ट्स को करवाचौथ के मौके पर अपनी लाइफ पार्टनर को गिफ्ट करते हैं तो जाहिर तौर पर खुशी दो गुनी हो जाएगी। साथ ही यदि आपका बजट थोड़ा-सा कम भी है, तो भी चिंता की बात नहीं। क्योंकि आप इन गिफ्ट्स को अमेजन की फेस्टिव सेल Great indian festival sale से बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। आइए जानें... 

Havells 1200W Powerful Hair Dryer 
हेयर ड्रायर औरतों के लिए काफी यूजफुल डिवाइस है। इसलिए आप अपनी वाइफ को गिफ्ट के तौर पर Havells का ये हेयरड्रायर गिफ्ट कर सकते हैं। ये हेयर ड्रायर 1200 वॉट की क्षमता के साथ आता है। इसमें आपको 2 साल की वारंटी भी दी जाती है। अमेजन से आप इसे अभी मात्र 649 रुपए में खरीद सकते हैं। 

ये भी पढ़ेः- Karwa Chauth 2024: इस बार करवा चौथ पर पति को दें ये 3 काम के गैजेट्स, कीमत भी है कम

AGARO 4 in1 hair Straightener 
यदि आपका बजट 1 हजार रुपए से खोड़ा सा ज्यादा का है तो आप ये 4 इन 1 हेयर स्ट्रेटनर भी अपनी वाइफ को गिफ्ट कर सकते हैं। क्योंकि महिलाओं को तैयार होने का बेहद शौक होता है। उनमें बाल बेहद अहम होते हैं। इस मशीन की सहायता से वह फटाफट मिनटों में अपनी हेयरस्टाइमल बना सकती है। इस एक मशीन से आप 4 तरह के जैसे- Straightener,Wavy Hair, Crimper और  Curler भी कर सकेंगी। अमेजन पर ये मशीन अभी 1299 रुपए में बिक रही है। 

Boult Audio W20 Truly Wireless in Ear Earbuds
यदि आप फैशन ब्यूटी से कुछ अलग और ट्रेंडी चीज देना चाहते हैं, तो ये वायरलेस ईयरबड्स भी एक बढ़िया ऑप्शन है। इन बड्स में टोटल 35 घंटे का प्लेटाइम मिलता है। इन बड्स की कीमत केवल 899 रुपए है, जिन्हें आप अमेजन से खरीद सकते हैं। 

Fire-Boltt Ninja Call Pro Smart Watch 
इन दिनों स्मार्टवॉच काफी ट्रेंड में है। फायर बोल्च की इस स्मार्ट वॉच को भी आप अपनी पत्नी को गिफ्ट कर सकते हैं। वॉच में आपको AI वॉयस एसिस्टेंस फीचर के साथ ढेरों फीचर्स भी मिलते हैं। अमेजन पर यह वॉच केवल 999 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है।