Logo
Raksha Bandhan Gift: अगर आप भी बहन को इस रक्षा बंधन पर यादगार तोहफा देना चाहते हैं, तो आप MOTOROLA Edge 50 फोन को गिफ्ट कर सकते हैं। ये फोन इस समय फ्लिपकार्ट पर भारी छूट के साथ मिल रहा है।

Raksha Bandhan Gift: क्या आप अपनी बहन को रक्षाबंधन पर देने के लिए कोई अच्छा-सा गिफ्ट देना है चाहते हैं, मोटोरोला का Edge 50 फोन बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। क्योंकि आज के समय में स्मार्टफोन सबसे ज्यादा उपयोगी चीज है, जो सभी की जरूरत बन गया है। इसलिए स्मार्टफोन गिफ्ट के तौर पर एकदम सही विकल्प हो सकता है। खास बात है कि ये फोन फ्लिपकार्ट की साइट पर जबरदस्त डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। फोन में शानदार सेल्फी कैमरा के साथ जबरदस्त बैटरी और प्रोसेसर भी मिलता है। चलिए अब फोन का ऑफर प्राइस और खासियत भी जान लेते हैं। 

MOTOROLA Edge 50 का ऑफर प्राइस
मोटो का ये फोन इस समय फ्लिपकार्ट पर 15 प्रतिशत की छूट के साथ 27,999 रुपए में खरीद के लिए उपलब्ध है। जबकि फोन का ओरिजनल प्राइस 32,999 रुपए है। साथ ही फोन को चुनिंदा बैंक कार्ड से खरीदने पर आपको 2000 रुपए का एडिशन बैंक डिस्काउंट भी मिल जाता है। इस प्रकार इस फोन सीधे 7000 रुपए की तगड़ी छूट के साथ अपना बना सकते हैं। इस फोन में आपको तीन कलर ऑप्शन- Jungle Green, Koala Grey, और Peach Fuzz मिलते हैं। 

ये भी पढ़ेः- Lenovo लाया AI पावर वाला धांसू लैपटॉप: केवल 15 मिनट की चार्जिंग में मिलेगा 3 घंटे का रनटाइम; देखें कीमत-फीचर

MOTOROLA Edge 50 के स्पेसिफिकेशन 
मोटोरोला के इस फोन में 6.67 inch का  Display मिलता है। डिवाइस में 8 GB RAM और 256 GB ROM दी गई है। यह फोन  Snapdragon 7 Gen 1 Accelerated Edition Processor पर रन करता है। कैमरा की बात करें, तो MOTOROLA Edge 50 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा+ 13MP का सेकेंडरी कैमरा + 10MP का टेलीफोटो कैमरा शामिल है। वहीं सेल्फी के लिए फोन में 32MP का Front Camera मिलता है। पावर के लिए फोन में 5000एमएच की पावरफुल बैटरी मिलती हैं। 

ये भी पढ़ेः- चार्जिंग का झंझट खत्म: Realme ला रहा दुनिया की पहली 300W फास्ट चार्जिंग तकनीक, मात्र 5 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा फोन 

5379487