Logo
Raksha Bandhan Gift Ideas: रक्षाबंधन आने वाला है। ऐसे में आप अपनी बहन को गिफ्ट तो देंगे ही। यहां हम आपको 2000 रुपए से भी कम के गिफ्ट आईडिया की बता रहे हैं, जो आपकी बहन को भी काफी पंसद आएगा। तो आइए जानते हैं..

Raksha Bandhan Gift Ideas: इस साल रक्षाबंधन पूरे देश में 19 अगस्त को मनाया जाएगा। इस खास मौके पर भाई अपनी बहनों को तोहफा देते हैं। ऐसे में यदि आप अपनी बहन को कुछ उपयोगी और स्पेशल देना चाहते हैं, तो ये गैजेट्स एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकते हैं। ये डिवाइस दिखने में क्यूट होने के साथ ही उपयोगी भी है। खास बात है कि इनकी कीमत भी पॉकेट फ्रेंडली है। चलिए अब इन डिवाइस के बारें में विस्तार से जानते हैं।   

Arcanine Bedside Lamp with Bluetooth Speaker 
हमारी लिस्ट का ये पहला डिवाइस काफी प्यारा और कॉम्पैक्ट है। यह एक 3 इन 1 ब्लूटूथ स्पीकर है, जिसका डिजाइन बेहद आकर्षक और क्यूट है। साथ ही इसमें एक लैम्प भी लगा हुआ है। इस क्यूट से गैजेट में तीन कलर- पिंक, व्हाइट और ग्रीन उपलब्ध है। इसकी कीमत मात्र 1299 रुपए है, जिसे आप अमेजन से खरीद सकते हैं। 

ये मिलेंगे फीचर 

  1. बिल्ट-इन ब्लूटूथ स्पीकर
  2. 1000mAh बैटरी
  3. 13 घंटे का म्यूजिक टाइम
  4. 15 घंटे तक की लाइटिंग बैटरी 

ये भी पढ़ेः- Apple ला रहा सबसे छोटा मैकबुक: M4 चिप के साथ मिलेंगे ये खास फीचर्स; देखें कीमत 

Electric Heat Shiatsu Machine Body Massagers
यदि आप अपनी बहन को कोई उपयोगी और खास गिफ्ट चाहते हैं, तो ये इलेक्ट्रिक हीट बॉडी मसाजर मशीन एक बेस्ट गिफ्ट ऑप्शन साबित हो सकता हैं।  शिआत्सू नीडिंग डीप मसल रिलैक्सर मांसपेशी में मालिश करती है,  जिससे काफी आरामदायक और सहज महसूस होता है। साथ ही ये  शरीर की जकड़न को कम करने और लचीलेपन में सुधार करने में मदद करती है। अमेजन पर ये मशीन 2499 रुपए में खरीद के लिए उपलब्ध है। 

ये भी पढ़ेः- Poco Pad की लॉन्च डेट से उठा पर्दा: 10,000 mAh बैटरी, 8GB रैम के साथ मिलेंगे ये खास फीचर  

ये मिलेंगे फीचर 

  1. Water Resistant
  2. लाइटवेट 
  3. Pain Relief
  4. Arthritis Specific
  5. पूरी बॉडी के लिए उपयोगी 

Vega 3 in 1 Hair Styler for Women 
अगर आपकी बहन को हेयर स्टाइल बनाना पसंद हैं, तो आप इस वीगा के हेयर स्टाइलर को खरीद सकते हैं। ये एक 3 इन 1 हेयर स्टाइलर है, इससे आपकी बहन मात्र 5 मिनटों में अपनी नैचुरल बालों की सुंदरता को इन्हेंस कर सकती हैं। इससे न सिर्फ बालों को स्टेट किया जा सकता है बल्कि कर्ली और क्रिम्पर कर सकती हैं। इसकी कीमत केवल 1199 रुपए है, जिसे अमेजन से खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ेः- Samsung Galaxy S24 FE: लॉन्चिंग से पहले फोन की डिस्प्ले, कैमरा, प्रोसेसर और बैटरी हुए लीक; देखें डिटेल 

ये मिलेंगे फीचर 

  1. 1.8 मीटर कॉर्ड 
  2. 3 इन 1 हेयर स्टाइलर 
  3. मल्टी-फंक्शनल हेयर स्टाइलिंग टूल
  4. सैलून स्टाइल वाले हेयरस्टाइल को घर पर कर सकेंगे तैयार ।
5379487