Logo
election banner
Godrej Double Door Refrigerator: क्या आप भी एक नया रेफ्रिजरेटर लेना का प्लान कर रहे है, तो आपके पास सुनहरा अवसर है। अमेजन पर Godrej Double Door रेफ्रिजरेटर ₹16000 की तगड़ी छूट के साथ मिल रहा है। आइए जानते है इसके स्पेसिफिकेशन...

Godrej Double Door Refrigerator: गर्मियों ने कहर बरपाना शुरु कर दिया है और इससे बचने के लिए लोग कई प्रकार के उपाय कर रहे है, जिसमें एक रेफ्रिजरेटर को खरीदना भी शामिल है। यदि आप भी अपने बड़े परिवार के लिए एक अच्छा और बजट में रेफ्रिजरेटर खरीदने का प्लान कर रहे है, तो इस बार न चूकें। आज हम अमेजन की डेली डेज सेल में से आपके लिए Godrej 223 L 3 Star Convertible Double Door Refrigerator को लेकर आए है, जिसकी कीमत भी काफी कम है। 

अमेजन डेली डेज सेल के साथ के आप  Double Door की खरीद पर 42% का धांसू डिस्काउंट पा सकते है। ऑफर की खास बात हैं कि यदि आपके पास फ्रिज खरीदने के लिए तुरंत पैसे नहीं है, तो आप इसे आकर्षक ईएमआई पर घर ला सकते है। चलिए जानते हैं रेफ्रिजरेटर के स्पेसिफिकेशन के बारें में...

Godrej 223 L 3 Star Convertible Double Door Refrigerator की खासियत 
223 लीटर की क्षमता वाले इस Godrej Refrigerator में फ्रेश फूड के लिए 173 लीटर का स्पेस और फ्रिजर के लिए 50 लीटर का स्पेस दिया गया है। ये रेफ्रिजरेटर मल्टी इन्वर्टर टेक्नोलॉजी से लैस है, जो 2X इन्वर्टर तकनीक के साथ बेहतर कूलिंग परर्फोमेंस और हाई एनर्जी कैपेसिटी सुनिश्चित करता है। ये डिवाइस 6 इन 1 कन्वर्टिबल फ़्रीज़र टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जिसे आप अपनी आवश्यकता के अनुसार फ़्रीज़र को छह अलग-अलग मोड में उपयोग कर सकते हैं। 

ये भी पढ़ेः- Water Dispenser: वॉटर डिस्पेंसर पर 58% का तगड़ा डिस्कांउट, फीचर्स जानकर ऑर्डर करने को हो जाएंगे मजबूर

कंपनी का दावा हैं कि ये रेफ्रिजरेटर अपनी कूल बैलेंस और नमी कंट्रोल टेक्नोलॉजी की मदद से 30 दिनों तक फलों और सब्जियों को ताजा रख सकती है। इसका वज़न 47.5 किग्रा है। ये रेफ्रिजरेटर 10 साल की कंप्रेसर वारंटी और 1 साल की मेन्यूफैक्चरिंग वारंटी के साथ आती है। इसकी खास बात हैं कि ये फ्रॉस्ट फ्री रेफ्रिजरेटर के साथ आती है, जो ऑटो डिफ्रॉस्ट फ़ंक्शन के जरिए बर्फ को जमने से रोकता है। 

Godrej 223 L 3 Star Convertible Double Door Refrigerator की कीमत
यू तो इस रेफ्रिजरेटर की एमआरपी 38,200 रुपए है, लेकिन आप इसे अमेजन की डेली डेज सेल से खऱीदकर 42% तक की भारी बचत कर सकते है। ऑफर के बाद इस रेफ्रिजरेटर की कीमत महज 21,990 रुपए रह जाती है। इस तरह आप सीधे 16,210 रुपए बचा सकते है। 

ये भी पढ़ेः- Best Egg Boiler: झटपट अंडे उबालने के लिए खरीदें ये एग बॉयलर, अमेजन सेल में मिल रही 45% की बंपर छूट; अभी करें ऑर्डर  

आप इस फ्रिज को 1,066 रुपए प्रति महीना की No Cost EMI के साथ भी खरीद सकते है। इसके अलावा यदि आप इस फ्रिज को एचडीएफसी के क्रेडिट कार्ड से खरीदते है, तो 1250 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल जाएगा। 

ये भी पढ़ेः- Best Roti Maker: ₹2500 से भी कम में खरीदें रोटी मेकर, फटाफट गोल-गोल नर्म रोटी बनाकर परिवार को करें खुश  

  

5379487