Logo
Flipkart G.O.A.T Sale announced: फ्लिपकार्ट ने अपनी धांसू सेल ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम सेल (G.O.A.T) की घोषणा कर दी है। इस सेल में कस्टमर्स को iPhone 15 समेत विभिन्न डिवाइसेज पर 80% तक की भारी छूट मिलेगी।

Flipkart G.O.A.T Sale announced: दिग्गज ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ने अपनी जबरदस्त सेल ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम सेल (G.O.A.T) की घोषणा कर दी है। इस सेल में कस्टमर्स को स्मार्टफोन, लैपटॉप, होम एप्लायंस और स्मार्टफोन पर छूट और डील मिलेगी। ऐसे में यदि आप भी फोन या कोई अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट को खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो थोड़ा रूक जाएं। यहां हम आपको सेल के दौरान विभिन्न प्रोडक्ट पर मिलने वाले ऑफर और सेल कब शुरू होगी के बारें में डिटेल से बता रहे हैं।  

इन डिवाइसेज पर मिलेगी बंपर छूट
फ्लिपकार्ट की G.O.A.T  सेल में यूजर्स को iPhone 15 से लेकर स्मार्ट टीवी पर 80 प्रतिशत तक की तगड़ी छूट मिलेगी। इसके अलावा आपको Vivo, Redmi और OnePlus जैसे ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स को भी किफायती कीमत पर खरीदने का मौका मिलेगा। इतना ही नहीं लैपटॉप, टैबलेट और अन्य गैजेट्स पर भी भारी डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। 

होम अप्लायंसेस पर बचत का सुनहरा मौका
G.O.A.T सेल महिलाओं के लिए बेहद खास होने वाली हैं। यदि आप अपने घर के लिए होम एप्लायंस लेने का प्लान कर रही हैं, तो आपके पास शानदार अवसर है। फ्लिपकार्ट की इस सेल में  होम अप्लायंसेस जैसे टीवी, प्रिंटर, मिक्सी, वॉशिंग मशीन,  RO और अन्य कई गैजेट्स पर 80 प्रतिशत की भारी छूट मिलेगी।

खास बात है कि फ्लिपकार्ट ने अपने यूजर्स के लिए इस सेल के दौरान अपने ऐप पर कुछ नई सर्विस को शुरू किया है। इन नई सर्विस के तहत कस्टमर्स अब फ्लिपकार्ट से ही मोबाइल रिचार्ज, DTH रिचार्ज और फास्टैग रिचार्ज जैसी सुविधाओं का लाभ उठा सकेंगे। 

इस दिन शुरू होगी सेल 
फ्लिपकार्ट ने G.O.A.T सेल की घोषणा कर दी है, लेकिन अभी तक सेल की सटीक तारीख के बारें कोई जानकारी नहीं दी है। उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इस सेल की डेट भी कंफर्म कर देगी। बता दें, सेल में कस्टमर्स विभिन्न कैटेगिरी के प्रोडक्ट्स और डिवाइसेज को कम दामों में खरीद सकेंगे। 

ये भी पढ़ेः- OnePlus 12R का नया सनसेट ड्यून एडिशन लॉन्च: मात्र 26 मिनट में डिवाइस 100% तक हो जाएगा चार्ज; जानें कीमत  

5379487