Logo
Jio-Airtel Family Postpaid Plans: क्या आपके परिवार में सदस्य अलग-अलग रिचार्ज करवाते हैं और इन पर आने वाले खर्च से परेशान हो गए हैं। इससे मुक्ति दिलाने के लिए जियो और एयरटेल कंपनी ने फैमिली पोस्टपेड प्लान्स लॉन्च कर दिए हैं। आप इनका फायदा उठा सकते हैं।

Jio-Airtel Family Postpaid Plans: अगर आप जियो और एयर कंपनी के डेटा और कॉलिंग प्लान्स का यूज करते हैं तो आपके लिए अच्छी और फायदे की खबर है। इन दोनों कंपनियों ने अब फैमिली पोस्टपेड प्लान लॉन्च किया है। इसमें कम रुपए में आपके परिवार के सदस्य डेटा, कॉलिंग और SMS का फायदा ले पाएंगे।  

कैसे मिलेगा फायदा

जियो और एयरटेल के फैमिली पोस्ट पेड प्लान उन लोगों को लेना चाहिए, जिनके मोबाइल रिचार्ज का मंथली बिल ज्यादा आता है। वही अगर आप रिचार्ज प्लान के साथ ओटीटी ऐप्स और फ्री चैनल का लुत्फ उठाना चाहते हैं, आपके पास शानदार मौका है, क्योंकि जियो और एयरटेल दोनों ही कंपनियां ऐसा शानदार पोस्टपेड प्लान पेश कर रही हैं। 

जियो 399 प्लान
यह पोस्टपेड प्लान एक माह की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें मेन सिम के साथ 3 फैमिली सिम जोड़ सकते हैं। हर सिम के लिए अलग से 99 रुपये देना होगा। इस प्लान में 75GB डेटा मिलता है। हर सिम पर 5GB एक्स्ट्रा डेटा दिया जाता है। इस प्लान के लिए सिंगल टाइम 500 का सिक्योरिटी अमाउंट देना होगा। 

एयरटेल 599 प्लान
इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा ऑफर की जाती है। यह प्लान कुल 105GB डेटा के साथ आता है। इसमें 75GB प्राइमरी यूजर को दिया जाता है, जबकि सेकेंड्री यूजर्स को 30GB डेटा ऑफर किया जाता है। प्लान में आपको 200GB तक डेटा रोलओवर की सुविधा भी मिलती है। साथ ही इस प्लान में आपको डेली 100 SMS मिलते हैं। यह प्लान 6 माह के Amazon Prime मेंबरशिप और एक साल के Disney+ Hotstar mobile सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। 

कैसे लें कनेक्शन
वॉट्सऐप नंबर 7000070000 पर मिस्ड कॉल कर जियो प्लस सर्विस एक्टिवेट कर सकते हैं।
फिर पोस्टपेड सिम की फ्री होम डिलीवरी की रिक्वेस्ट डालनी होगी।
इसके बाद अपने फैमिली के तीन मेंबर के लिए सिम लेने का ऑप्शन होगा। 

5379487