Google Pixel 7a Discount Offer Price: नया प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए गूगल का पिक्सल Pixel 7a एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। गूगल के इस फोन की MRP 43,999 रुपए है, लेकिन इस दौरान इस फोन को ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर पूरे 5,000 रुपए की छूट के बाद ₹38,999 में लिस्ट किया गया है। इतना ही नहीं डिवाइस पर बैंक डिस्काउंट और EMI का भी ऑप्शन मिल रहा है, जिसका लाभ लेकर फोन की कीमत और भी कम की जा सकती है। गूगल का यह स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन के मामले में भी बेस्ट है। आइए ऑफर और गूगल पिक्सल 7 ए के स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Google Pixel 7a हो गया सस्ता
यह स्मार्टफोन इस दौरान फ्लिपकार्ट पर 5,000 रुपए की छूट के बाद 38,999 रुपए में मिल रहा है। इसके अलावा ग्राहक 6,500 रुपए/महीने की नो-कॉस्ट EMI भी अपना खरीद सकते हैं। जहां तक बैंक ऑफर की बात है तो, फ्लिपकार्ट UPI लेनदेन पर 1% (1000 रुपए तक) की छूट दे रहा है। साथ ही बॉबकार्ड ईएमआई (BOBCARD EMI) लेनदेन पर 10% (₹1,500 तक) की छूट मिल सकती है। हम सलाह देते हैं कि फोन खरीदने से पहले एक बार फ्लिपकार्ट की साइट पर जाकर बैंक ऑफर की पूरी जानकारी जरूर प्राप्त कर लें। क्योंकि, समय-समय पर ऑफर्स चेंज होते रहते हैं।

Google Pixel 7a Price In India

Google Pixel 7a के स्पेसिफिकेशन
गूगल पिक्सल 7 ए Tensor G2 Processor द्वारा संचालित है, जिसे 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोन में 6.1 इंच की स्क्रीन, जो एक Full HD+ Display है। कैमरे के मोर्चे पर, स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरे हैं, जिसमें OIS सपोर्ट के साथ 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एक 13 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए के इस फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। डिवाइस को पावर देने के लिए कंपनी ने इसमें 4300 mAh की बैटरी दी है।